ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतचढ़त के दौरान युवकों पर बोला धारदार हथियारों से हमला, तीन घायल

चढ़त के दौरान युवकों पर बोला धारदार हथियारों से हमला, तीन घायल

नगर के ठाकुर द्वार पर गत रात्रि शादी में चढ़त के दौरान लाइट व घोडा-बुग्गी का काम करने वाले तीन लोगों पर एक दर्जन से अधिक लोगों ने धारदार हथियारों...

चढ़त के दौरान युवकों पर बोला धारदार हथियारों से हमला, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 26 Feb 2021 04:12 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के ठाकुर द्वार पर गत रात्रि शादी में चढ़त के दौरान लाइट व घोडा-बुग्गी का काम करने वाले तीन लोगों पर एक दर्जन से अधिक लोगों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। जिससे चढ़त में शामिल लोगों में भगदड़ मच गयी। हमले में तीन युवक घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी पर भर्ती कराया गया। इस दौरान पब्लिक ने भाग रहे तीन हमलावरों को धर दबोचा और सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में घायल ने सात नामदर्ज व आठ अज्ञात के खिलाफ कोतवाली पर मामला दर्ज कराया।

घायलों मेंं नसीम व साजिद पुत्रगण इलियास व आजिम पुत्र नसीम निवासी पठानकोठ शामिल है। तीनों शादी समारोह में लाइट व घोडा-बुग्गी का काम करते है। बुधवार की रात तीनों ठाकुर द्वारा में चल रही एक शादी की चढ़त में काम कर रहे थे, तभी एक दर्जन से अधिक चार बाइकों पर शामिल हमलावरों ने उन पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इससे चढ़त में शामिल लोगों में भगदड़ मच गयी। हमलें में वसीम, साजिद व आजिम घायल हो गए। इस दौरान भाग रहे तीन हमलावरों को पब्लिक ने धर दबोचा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को पकड़कर कोतवाली ले गयी। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। इस मामले में घायल नसीम पुत्र इलियास ने सात नामदर्ज व आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली पर मामला दर्ज कराया। इंस्पेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि हमलावरों की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें