DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या

बिजवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव में रविवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका शव उसके ही नलकूप पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंचे एसपी ने घटना की जानकारी ली।

बिजवाड़ा गांव के रहने वाले पुष्पेन्द्र कुमार का 19 वर्षीय पुत्र शिवम रविवार को खेत में गया था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजन उसने देखने के लिए खेत में पहुंचे। वहां का मंजर देखकर उनकी रुंह तक कांप उठी। उन्होंने देखा कि नलकूप पर खून से लथपथ शिवम का शव पड़ा हुआ है। उसके सिर में गोली लगी थी।

उसके पास एक तमंचा और कारतूस पड़े हुए थे। सूचना पर एसपी जयप्रकाश पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां पर पहुंच गए।

एसपी ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शिवम घर से खेत में काम करने के लिए कहकर गया था। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम को भेजा। बिनौली इंस्पेक्टर देवेन्द्र बिष्ट ने बताया कि मृतक के बाबा ओमपाल ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह गांव में एक छात्र की हत्या की गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Youth shot dead in Bijwada