ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबिजवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या

बिजवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव में रविवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर...

बिजवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 30 Jul 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव में रविवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका शव उसके ही नलकूप पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंचे एसपी ने घटना की जानकारी ली।

बिजवाड़ा गांव के रहने वाले पुष्पेन्द्र कुमार का 19 वर्षीय पुत्र शिवम रविवार को खेत में गया था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजन उसने देखने के लिए खेत में पहुंचे। वहां का मंजर देखकर उनकी रुंह तक कांप उठी। उन्होंने देखा कि नलकूप पर खून से लथपथ शिवम का शव पड़ा हुआ है। उसके सिर में गोली लगी थी।

उसके पास एक तमंचा और कारतूस पड़े हुए थे। सूचना पर एसपी जयप्रकाश पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां पर पहुंच गए।

एसपी ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शिवम घर से खेत में काम करने के लिए कहकर गया था। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम को भेजा। बिनौली इंस्पेक्टर देवेन्द्र बिष्ट ने बताया कि मृतक के बाबा ओमपाल ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह गांव में एक छात्र की हत्या की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें