ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतअहिरान में बुखार से युवक की मौत

अहिरान में बुखार से युवक की मौत

कस्बे के मोहल्ला अहिरान में एक युवक के बुखार से मौत हो गई। परिजन उसकी मौत के लिए स्वास्थ्य विभाग को जिम्मेदार घर आ रहे हैं। परिवार की महिलाओं का...

अहिरान में बुखार से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 26 May 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के मोहल्ला अहिरान में एक युवक के बुखार से मौत हो गई। परिजन उसकी मौत के लिए स्वास्थ्य विभाग को जिम्मेदार घर आ रहे हैं। परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

कस्बे के मोहल्ला अहिरान में 30 वर्षीय सोनू को एक सप्ताह पहले बुखार चढ़ा था। परिजन कस्बे के एक प्राइवेट चिकित्सक से उसका उपचार करा रहे थे। सोमवार को उसका बुखार और तेज हो गया। सांस लेने में भी उसे दिक्कत बन गई। उसका ऑक्सीजन लेवल भी काफी डाउन चला गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पर पहुंचे, लेकिन आरोप है कि वहां चिकित्सकों ने ना तो उसे भर्ती किया और ना ही उपचार दिया। मेरठ के लिए रेफर कर दिया। परिजनों का आरोप है कि मेरठ में भी उसे अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया। जबकि उसकी तबीयत तेजी के साथ बिगड़ती जा रही थी। उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भागदौड़ की। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। रात में ही गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया। उसकी मौत के बाद से परिवार की महिलाओं रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें