ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतट्रेन के इंजन की चपेट में आने से युवक की मौत

ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से युवक की मौत

कोतवाली क्षेत्र के अहैडा रेलवे हाल्ट पर मंगलवार सांय शाहदरा की तरफ से आ रहे ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से गौरीपुर नई बस्ती निवासी एक युवक की मौके...

ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 12 Jan 2021 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के अहैडा रेलवे हाल्ट पर मंगलवार सांय शाहदरा की तरफ से आ रहे ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से गौरीपुर नई बस्ती निवासी एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कोतवाली क्षेत्र के गौरीपुर नई बस्ती निवासी इकबाल का बेटा प्रवीण व अरविंद कार लेकर चांदीनगर एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात अपने भाई प्रदीप कुमार को लेने जा रहे थे। बताया कि जैसे ही वे चमरावल मार्ग पर अहैड़ा रेलवे हाल्ट के पास पहुंचे तो शाहदरा की तरफ से ट्रेन का इंजन आने के कारण हाल्ट पर फाटक लगा मिला। जहां प्रवीण पेशाब करने के बहाने कार से उतर कर रेलवे लाइन की तरफ चला गया और अरविंद कार में ही बैठा रहा। तभी प्रवीण की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रेन का इंजन नजदीक आने के पर युवक खुद ही भागकर इंजन के आगे कूद गया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले में एसएसआई सतेंद्र सिंह का युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें