DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:05|IST

अगली स्टोरी

लूट का विरोध करने पर युवक को चाकू मारा, घायल

default image

थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के तेड़ा पुलिस चौकी के पास बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने युवक से 1400 रुपये व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया है।गाधी निवासी कुलदीप दीक्षित पुत्र बलबीर अपने भाई को लेने दौराला जा रहा था।

दोपहर करीब 2 बजे जैसे ही वह तेड़ा पुलिस चौकी से बिनौली की ओर चला तो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कुलदीप को हथियारों के बल पर रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने युवक से हथियारों के बल पर 1400 रुपये की नकदी व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने कुलदीप को चाकूओं से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हे गए। पीड़ित को पुलिस चौकी पर भी कोई नहीं मिला।

वह किसी प्रकार सिंघावली थाने पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। इस संबंध में एसओ शिवप्रकाश का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young man stabbed injured for resisting robbery