ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतप्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को परिजनों ने बंधक बनाकर पीटा

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को परिजनों ने बंधक बनाकर पीटा

कस्बे के एक मोहल्ला निवासी युवक रविवार रात प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया जहां उसे परिजनों ने दबोच लिया और बंधक बनाकर जमकर पीटा। सोमवार...

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को परिजनों ने बंधक बनाकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 15 Jun 2021 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

कस्बे के एक मोहल्ला निवासी युवक रविवार रात प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया जहां उसे परिजनों ने दबोच लिया और बंधक बनाकर जमकर पीटा। सोमवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने सूचना पर उसे बंधक मुक्त कराकर सीएचसी भेज दिया। मामले की थाने पर तहरीर नहीं दी गई है।

घायल युवक ने बताया कि एक मोहल्ला निवासी एक युवती के साथ उसका पिछले डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसकी युवती के परिजनों को अब इसकी जानकारी हो गई थी। रविवार देर रात वह किसी तरह प्रेमिका से मिलने के लिए चोरी से उसके घर पहुंच गया। घर के अंदर पहुंचा तो युवती के परिजनों से उसे दबोच लिया और बंधक बना लिया। उसके बाद युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। रात भर मकान में बंद रहने के बाद युवक के परिजनों ने उसकी तलाश की और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची ने युवक को युवती के घर से बंधक मुक्त कराया। युवक के सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे सीएचसी भेज दिया। वहीं, युवती के परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है। उधर, युवक के परिजन मामले को निपटाने में जुटे हुए हैं। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास चल रहे थे। तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर आने पर कारवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें