ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकमहिला के पेट में मारी लात, हुआ गर्भपात

कमहिला के पेट में मारी लात, हुआ गर्भपात

बड़ावद गांव में गली के विवाद को लेकर तीन-चार लोगों ने एक मकान में घुसकर गर्भवती महिला के साथ मारपीट की और गर्भवती के पेट में लात मारकर उसका गर्भपात...

कमहिला के पेट में मारी लात, हुआ गर्भपात
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 28 Nov 2023 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़ावद गांव में गली के विवाद को लेकर तीन-चार लोगों ने एक मकान में घुसकर गर्भवती महिला के साथ मारपीट की और गर्भवती के पेट में लात मारकर उसका गर्भपात भी साथ ही मारपीट के दौरान महिला का एक हाथ भी तोड़ दिया।

पीड़िता फरहाना बड़ावद गांव की रहने वाली है। उनका पड़ोसियों से गली का विवाद चला आ रहा है। कई बार संपूर्ण समाधान दिवस के अलावा बिनौली थाना पुलिस को भी शिकायत की गई, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। पीड़िता का आरोप है कि शिकायत किएं जाने से नाराज विपक्षीगणों ने मुझे घर पर अकेली पाकर मेरे साथ मारपीट की और पेट में लात मारकर गर्भपात भी गिरा दिया। महिला ने बताया कि इस संबंध में एसपी बागपत को प्रार्थना पत्र दिया था, जिसके बाद एसपी ने थाना प्रभारी बिनौली को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आदेशित किया था, आरोप है कि एसपी द्वारा आदेशों के बावजूद भी अभी तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। उधर हमलावर पति व बच्चों समेत मुझे मारने की धमकी दे रहे है। उन्होंने न्याय की गुहार लगाई।

कोट-

दो पक्षों का आपसी झगड़ा है, दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जल्द ही जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- एमपी सिंह, इंस्पेक्टर बिनौली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें