ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसड़क सुरक्षा माह के समापन पर प्रतियोगिताओं के विजेता हुए सम्मानित

सड़क सुरक्षा माह के समापन पर प्रतियोगिताओं के विजेता हुए सम्मानित

कलेक्ट्रेट लोक मंच पर शनिवार को आयोजित राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को प्रमाण पत्र देकर...

सड़क सुरक्षा माह के समापन पर प्रतियोगिताओं के विजेता हुए सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 20 Feb 2021 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कलेक्ट्रेट लोक मंच पर शनिवार को आयोजित राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। जहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम राजकमल यादव ने सभी से यातायात नियमों का पालन करने का आह्वान किया। जिससे सड़क पर होने वाले हादसों को रोका जा सके।

कलेक्ट्रेट के लोकमंच पर आयोजित राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन समारोह का शुभारंभ डीएम राजकमल यादव ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया। जहां डीएम ने कहा कि सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा का स्लोगन हमेशा याद रखना चाहिए। जहां विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों व नुक्कड नाटकों की प्रस्तुति देकर यातायात नियमों के प्रति जागरुक किया। इस अवसर पर डीएम ने चित्रकला प्रतियोगिता की विजेता चंचल, फरहान व सानिया, लेखन प्रतियोगिता की विजेता मनतशा, रानी व कशिश, क्विज प्रतियोगिता की विजेता वंदना शर्मा, अनुष्का शर्मा व मानवी को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इसके अलावा कक्षा 9 से 12 वीं कक्षा की चित्रकला की प्रतियोगिता के विजेता सोनी, तुषार व गोविंद, लेखन प्र्रतियोगिता में निधि, सानिया, व शाइस्ता, क्विज प्रतियोगिता में जानहवी शर्मा, आयुष शर्मा, मुस्कान को सम्मानित किया। इसके अलावा डिग्री कालेज की चित्रकला प्रतियोगिता में रिया तोमर, शाहिना, रिया मलिक, लेखन प्रतियोगिता में प्रताप वर्मा, दीपा चौहान, कलश चौहान व क्विज प्रतियोगिता में सुषमा त्यागी, अंचल धामा, जेनब खान को सम्मानित किया। इस दौरान सीडीओ अभिराम त्रिवेदी, एडीएम अमित कुमार सिंह,सीओ मंगल सिंह रावत, डीआईओएस सर्वेश कुमार, वरिष्ठ कोषाधिकारी रंजन जौहरी, बीएसए राघवेंद्र सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

---

सड़क दुर्घटनाओं में आई कमी

एआरटीओ ने बताया कि जिले में वर्ष 2019 हादसों में 149 लोगों की मौत हुई, जबकि वर्ष 2020 में 122 लोगों की मौत हुई। उन्होंने बताया कि हादसों में मरने वालों की संख्या में जागरुकता के कारण कमी आई है। इसके अलावा वर्ष 2021 में सात लोगों की मौत हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें