ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतटोल मांगने पर दबंगो ने तानी पिस्टल, हड़कंप मचा

टोल मांगने पर दबंगो ने तानी पिस्टल, हड़कंप मचा

बालैनी। बालैनी टोल प्लाजा पर कार सवार दबंग युवकों ने टोल देने को लेकर टोलकम्रियो के साथ मारपीट कर उनके ऊपर पिस्टल तान दी। दिनदहाड़े हुई घटना से वहां...

टोल मांगने पर दबंगो ने तानी पिस्टल, हड़कंप मचा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 20 Feb 2024 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बालैनी। बालैनी टोल प्लाजा पर कार सवार दबंग युवकों ने टोल देने को लेकर टोलकम्रियो के साथ मारपीट कर उनके ऊपर पिस्टल तान दी। दिनदहाड़े हुई घटना से वहां हड़कंप मच गया और कुछ देर के लिये टोल फ्री हो गया। दबंगई की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। टोल मैनेजर ने घटना की तहरीर बालैनी थाने में दी है।

सोमवार की दोपहर मेरठ की तरफ से एक कार बालैनी टोल प्लाजा पर आई जिसमे दबंग युवक बैठे हुए थे और वह जबरदस्ती बिना टोल दिए जाने का प्रयास करने लगे। टोलकर्मी ने उन्हें रोकना चाहा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी शोर शराबा सुनकर अन्य टोलकर्मी भी वहां आ गए और दबंगो को रोकने का प्रयास करने लगे। तभी एक दबंग युवक ने पिस्टल निकालकर टोलकम्रियो पर तान दी जिससे वहां हड़कंप मच गया और टोलकर्मी वहां से भाग खड़े हुए। टोलकम्रियो के वहां से भागने पर कुछ देर के लिये टोल भी फ्री हो गया।

घटना के बाद दबंग युवक वहां से भाग निकले दिनदहाड़े हुए इस घटना से वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों को में भी हड़कंप मच गया। दबंगई की घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है। टोल मैनेजर दीपक कुमार ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को ढूंढने के प्रयास में लगी है। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें