DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  महिला आयोग की उपाध्यक्षों ने देखी वैक्सीनेशन की स्थिति, महिलाओं से समस्याएं पूछी

बागपत महिला आयोग की उपाध्यक्षों ने देखी वैक्सीनेशन की स्थिति, महिलाओं से समस्याएं पूछी

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:10 AM
 महिला आयोग की उपाध्यक्षों ने देखी वैक्सीनेशन की स्थिति, महिलाओं से समस्याएं पूछी

बागपत। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश महिला आयोग की उपाध्यक्षा ने बागपत सीएचसी व महिला जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने कोविड वैक्सीनेशन के साथ महिलाओं को दी जा रही सुविधाओं की स्थिति देखी। इससे पूर्व उन्होंने अफसरों के साथ बैठक कर महिलाओं की समस्याओं का त्वरित गति से समाधान कराने के निर्देश दिए।

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ महिलाओं संबंधित समस्याओं व उनके समाधान व कोविड टीकाकरण के संबंध में बैठक की। उन्होंने कहा कि महिलाओं को किसी भी तरीके की समस्या नहीं होनी चाहिए। कहा कि प्रचार प्रसार कर टीकाकरण में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाई जाए। जनपद में दो पिंक टीकाकरण केंद्र संचालित हैं। उन्होंने कहा कि महिला उत्पीड़न के मामलों में कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके उपरांत उन्होंने बागपत सीएचसी व महिला जिला अस्पताल का निरीक्षण कर वैक्सीनेशन की स्थिति देखी। इसके अलावा महिला वार्डो का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर सीएमो डॉ आरके टंडन, जिला समाज कल्याण अधिकारी विमल कुमार ढाका, सीएमएस डॉक्टर बी एल कुशवाह, जिला प्रोबेशन अधिकारी तूलिका शर्मा समेत अन्य मौजूद रहे।

बागपत सीएचसी की सफाई व्यवस्था देख खुश हुई

महिला आयोग के उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने सीएचसी का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था देखी। जिसे देखकर उन्होंने कहा कि बागपत सीएचसी में अच्छी तरफ सफाई कराई गई। उन्होंने कहा कि पुरानी इमारत को अचछी तरह रखा जा रहा है। उन्होंने सीएचसी अधीक्षक डा. विभाष राजपूत के कार्यो की प्रशंसा भी की।

संबंधित खबरें