ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत8 वीं तक स्कूलों की छुट्टी न बढ़ाने का आग्रह

8 वीं तक स्कूलों की छुट्टी न बढ़ाने का आग्रह

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के नेतृत्व में शिक्षक गण एमएलसी भाजपा श्री चंद शर्मा को ज्ञापन देने पहुंचे । उन्होंने आग्रह किया की आठवीं तक के स्कूलों की...

8 वीं तक स्कूलों की छुट्टी न बढ़ाने का आग्रह
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 09 Apr 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के नेतृत्व में शिक्षक गण एमएलसी भाजपा श्री चंद शर्मा को ज्ञापन देने पहुंचे । उन्होंने आग्रह किया की आठवीं तक के स्कूलों की छुट्टियां 16 तारीख से आगे न बढ़ाई जाए उन्होंने कहा कि छुट्टियों से स्कूल का कार्य प्रभावित हो रहा है आर्थिक परेशानी से जूझ रहे शिक्षकों ने यह मांग की है। इस मौके पर प्रवेंद्र खोखर, मोहन कुमार, गजेन्द्र, सतेन्द्र, प्रमोद, सुनील जैन, दीपक कटारिया, नीरज, दिनेश, संजीव शर्मा, मुकेश, शिवकुमार त्यागी आदि मौजूद रहे।

नामांकन पत्रों की जांच कर रहे कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट

छपरौली । स्वास्थ्य विभाग बागपत की ओर से मिली सूचना के आधार पर सीएचसी की टीम ने कस्बे के खंड विकास कार्यालय पर नामांकन पत्रों की जांच कर रहे चुनाव अधिकारी एवं कर्मचारियों की कोरोना आज के लिए सैंपल लिए । सभी जांचें एंटी पद्धति से नेगेटिव रिपोर्ट आई। एनटी पीसीआर की रिपोर्ट बाद में आएगी। जांच करवाने वालों में संजय कुमार गौतम चुनाव अधिकारी, विनीत कुमार, सुधीर रूहेला, अश्वनी, अंशु त्रिवेदी, आशुतोष गुप्ता, रोबिन, विपिन, सचिन, कपिल, वेदपाल, कुलदीप वशिष्ठ, मनजीत और मांगेराम आदि शामिल रहे । जांच सैंपल लेने में लगी स्वास्थ्य विभाग की टीम में जितेंद्र कुमार, सुधीर जैन, लकी, केशव प्रसाद मौर्य एवं जयेंद्र सिंह शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें