ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतगोकशी को लेकर दिनभर चला हंगामा, ²धमकी का ऑडियो हुआ वायरल

गोकशी को लेकर दिनभर चला हंगामा, ²धमकी का ऑडियो हुआ वायरल

क्षेत्र के शबगा गांव के जंगल में गोकशी के मामले को लेकर दिनभर हंगामा चलता रहा। जिसमें दिनभर आरोप-प्रत्यारोप चलते रहे। वहीं देर सांय एक ऑडियो वायरल...

गोकशी को लेकर दिनभर चला हंगामा, ²धमकी का ऑडियो हुआ वायरल
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 10 May 2021 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के शबगा गांव के जंगल में गोकशी के मामले को लेकर दिनभर हंगामा चलता रहा। जिसमें दिनभर आरोप-प्रत्यारोप चलते रहे। वहीं देर सांय एक ऑडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई। जिसमें गोकशी का आरोपी युवक शिकायतकर्ताो जान से मारने की धमकी दे रहा है। वहीं पुलिस गोकशी की घटना से इंकार कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह एक युवक ने अपनी सोशल साइट पर गोकशी की घटना को अंजाम देने की बात कहते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिये। जिसकी जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद वापस लौट आई। पुलिस का दावा है कि जंगल में घूमने वा ले बेसहारा गोवंश कटीले तारों की चपेट में आने से घायल हो गए। जिसका खून पड़ा मिला। वहीं देर सांय शबगा गांव निवासी अजीत उर्फ नीटू ने थाने पर तहरीर देकर कुछ लोगों पर गाेकशी का प्रयास क रने का आरोप लगाया। वहीं एक ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसमें गोकशी का आरोपी एक युवक शिकायतकर्ता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। वहीं इस मामले में छपरौली एसओ प्रदीप शर्मा का कहना है कि शबगा गांव के जंगल में गोकशी जैसी कोई घटना नहीं हुई। गोवंश खेतों में ब्लेड के तारों से घायल हुआ है । इस मामले को राजनीतिक रंग देने की कोशिश की जा रही है।

शबगा गांव में तनाव के हालात

गोकशी के प्रयास की घटना के बाद वायरल हुई ऑडियो को सुनकर लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। जिसको लेकर शबगा गांव में हालात तनावपूर्ण है। जहां पुलिस भी लगातार गश्त करती दिख रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें