ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमहिलाओं को परेशान करने वालों के खिलाफ हंगामा

महिलाओं को परेशान करने वालों के खिलाफ हंगामा

नगर के एक मोहल्ले की काफी संख्या में महिलाएं शनिवार की देर रात्रि कोतवाली पहुंची और मोहल्ले के ही दूसरे समुदाय के व्यक्ति पर महिलाओं व युवतियों पर...

महिलाओं को परेशान करने वालों के खिलाफ हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 17 Oct 2021 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के एक मोहल्ले की काफी संख्या में महिलाएं शनिवार की देर रात्रि कोतवाली पहुंची और मोहल्ले के ही दूसरे समुदाय के व्यक्ति पर महिलाओं व युवतियों पर गंदी नजर रखने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। साथ ही कार्रवाई न होने पर सीओ कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

महिलाओं का आरोप है कि कोरोनाकाल में नगर के दूसरे समुदाय के व्यक्ति की दिल्ली में नौकरी छुट गई थी। जिसके बाद उक्त व्यक्ति मोहल्ले में आया और एक परिवार से दुकान किराएं पर देने का आग्रह किया। बताया कि आर्थिक स्थिति को देखते हुए महिला ने एक दुकान किराए पर दे दी। आरोप लगाया कि तकरीबन छह माह से न तो व्यक्ति किराया दे रहा है और अब वह मोहल्ले में रहने वाली महिलाओं व युवतियों पर गंदगी नजर रखता है। कुछ दिन पूर्व दुकान पर सामान लेने गई युवती के साथ उक्त व्यक्ति ने दुकान के अंदर जबरदस्ती की, लेकिन युवती ने शोर मचा दिया। आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति न तो दुकान खाली कर रहा है और पिछलें कुछ दिनों से तीन-चार अन्य युवकों पर दुकान पर बुलाता है और मोहल्लेवासियों को धमकी देता है। कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह का कहना है कि महिलाओं की शिकायत की जांच शुरू कर दी गयी है, जांच के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें