ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतयूपी बोर्ड: डीएम-एसपी ने लिया परीक्षा केंद्रों का जायजा

यूपी बोर्ड: डीएम-एसपी ने लिया परीक्षा केंद्रों का जायजा

जनपद के 38 केंद्रों पर मंगलवार से कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी बोर्ड परीक्षा शुरू हो गई है। परीक्षा शुरू होने के बाद डीएम शकुंतला गौतम व एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने जनता वैदिक इंटर कॉलेज बड़ौत में...

यूपी बोर्ड: डीएम-एसपी ने लिया परीक्षा केंद्रों का जायजा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 18 Feb 2020 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद के 38 केंद्रों पर मंगलवार से कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी बोर्ड परीक्षा शुरू हो गई है। परीक्षा शुरू होने के बाद डीएम शकुंतला गौतम व एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने जनता वैदिक इंटर कॉलेज बड़ौत में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस फोर्स तैनात है।

मंगलवार सुबह जिले के 38 परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी बोर्ड की हाईस्कूल का हिंदी विषय की परीक्षा शुरू हुई। सेक्टर मजिस्ट्रेट, स्टेटिक मजिस्ट्रेट आदि की तैनात और सीसीटीवी कैमरा की निगरानी में हो रही परीक्षा में सघन चेकिंग के बाद ही परीक्षार्थियों को केंद्र के अंदर प्रवेश मिला।

बागपत के श्री यमुना इंटर कॉलेज, राजकीय कन्या इंटर कालेज, गोठरा गांव के विवेकानंद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, आदर्श वैदिक इंटर कॉलेज नगला सिनौली, दाहा गांव के गाँधी स्मारक इंटर कालेज समेत 38 परीक्षा केंद्रों पर दिन निकलते ही परीक्षार्थियों की भीड़ उमड़ी रही। वही अग्रवाल मंडी टटीरी में केंद्र के बाहर खड़ी भीड़ को पुलिस ने हटाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें