DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रमाला पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान दो तस्करों को 500 ग्राम हेरोइन (नशीला पाउडर) के साथ कासिमपुर खेड़ी रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार किया है।

तस्कर छपरौली से हेरोइन खरीदकर दिल्ली सप्लाई करने के लिए जा रहे थे।जानकारी के अनुसार रमाला पुलिस ने सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया। जिसके मद्देनजर पुलिस ने कासिमपुर खेड़ी रेलवे फाटक के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की।

पुलिस की पूछताछ से भयभीत आरोपियों से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने दोनों को पीछा कर दबोच लिया। चेकिंग के दौरान दोनों के पास से 500 ग्राम की चार-चार पैकेट हेरोइन (नशीला पाउडर) के बरामद हुए। पुलिस ने दोनों आरोपी के नाम सुरेशपाल उर्फ चेयरमैन पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी कासिमपुर खेड़ी और राहुल पुत्र सोहनपाल निवासी पट्टी धंधान कस्बा, छपरौली बताए गए हैं।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने छपरौली से हेरोइन खरीदा था, जिसे वह दिल्ली सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। हालाकि पुलिस अभी तक आरोपियों से हेरोइन बेचने तथा सप्लाई होने वाले स्थान तथा व्यक्ति के संबंध में जानकारी हासिल करने में नाकाम साबित हुई।

एसपी शैलेष कुमार पांडे का कहना है कि बरामद हुई 500 ग्राम हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपये है। इसके अलावा दोनों आरोपियों का अपराधिक इतिहास भी टटोला जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Two smugglers arrested with heroin