DA Image
12 अगस्त, 2020|11:26|IST

अगली स्टोरी

डौला गांव में दो पक्षों में मारपीट, 2 महिलाओं सहित 6 घायल

default image

क्षेत्र के डौला गांव में दो पक्षों में में क्रिकेट खेलने को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इसके विरोध में एक पक्ष के लोगों ने कोथली देकर लौट रहे दो युवकों हमला कर दिया । बीच-बचाव के लिए आए 2 महिला सहित 6 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया गया है । उधर दोनों पक्ष थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंच गए हैं।डौला गांव में तीन दिन पूर्व क्रिकेट खेलते समय दो पक्षों के युवकों के बीच झगड़ा हो गया था।

जिसमें दीपू पक्ष ने डौला चौकी पर परवेज पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी । दीपू पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की । गुरुवार की शाम को एक बार फिर झगड़ा हो गया । दीपू ने तहरीर देकर बताया कि वह अपने दोस्त मोहित और आकाश के साथ अपनी बहन के यंहा कोथली देकर वापस घर लौट रहा था । जैसे ही वह गांव में पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

आरोप है कि परवेज पक्ष के लोगों ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया । लोगों ने घरों की छतों से ईंट पत्थर भी बरसाए । जिसमें दीपू, मोहित और आकाश बुरी तरह जख्मी हो गए । तीनों को पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया गया । दीपू पक्ष ने थाना सिंघावली अहीर पर 6 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है । दूसरा पक्ष के फारुख ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया । जिसमें मुर्सलीन पुत्र फारुख, स्लीमन पत्नी फारुख और मुस्कान पुत्री फारुख घायल हो गई । मुर्सलीन को बागपत रेफर किया गया है । गांव में तनाव देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सिंघावली अहीर के इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । एक पक्ष की तहरीर आई है ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two sides beat up in Doula village 6 injured including 2 women