ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतदिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर शनिवार की शाम बस और बाइक की भिड़ंत हो गई,जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में...

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 06 Mar 2021 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर शनिवार की शाम बस और बाइक की भिड़ंत हो गई,जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

जिमाना गांव के रहने वाले 50 वर्षीय मुकुल पुत्र महेन्द्र अपने भतीजे 30 वर्षीय प्रहलाद पुत्र उदयवीर शनिवार को बाइक लेकर अपने खेत में गए थे। शाम के समय दोनो बाइक पर सवार होकर खेत से वापस गांव आ रहे थे। गांव जाने के लिए वह हाईवे पर रोंग साइड पर पहुंच गए,जिससे बड़ौत की तरफ से आ रही एक यात्री बस से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी ली। इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने बस को सड़क से हटवाकर जाम खुलाया। पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। मृतकों के परिजनों ने बस चालक के खिलाफ तहरीर दी। रमाला इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि आरोपी बस चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें