ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतगोठरा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो गोवंशों की मौत

गोठरा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो गोवंशों की मौत

क्षेत्र के गोठरा गांव में गुरुवार की सुबह हाइटेंशन लाइन के तार की चपेट में से करंट लगने से दो गोवंशों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई गोवंश...

गोठरा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो गोवंशों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 26 Feb 2021 04:22 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के गोठरा गांव में गुरुवार की सुबह हाइटेंशन लाइन के तार की चपेट में से करंट लगने से दो गोवंशों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई गोवंश बाल-बाल बच गए। जिस पर गुस्साएं ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर विद्युत लाइन बदलवाने की मांग की।

गोठरा गांव में मंदिर व रेलवे लाइन के पास बुधवार रात्रि 11 हजारी हाइटेंशन बिजली लाइन का तार टूट कर गिर गया था। जहां विद्युत लाइन की चपेट में दो गोवंश आ गए, जबकि अन्य गोवंश बाल-बाल बच गए। जिससे दोनों गोवंशों ने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। वहीं गोवंशों की करंट लगने से मौत होने पर गांव के लोग भी दौड़कर वहां पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप है कि गोवंशों का समाधान नहीं होने पर गोवंश घूमते रहते है और कई बार ट्रेन से कटकर मौत भी हो गई है। उन्होंने गोवंशों के लिए गोशाला बनवाने और गांव की जर्जर लाइन को बदलवाने की मांग की। इस दौरान सुंदर बंसल, संदीप पहलवान, विकास पंडित, हिमांशु, नंबरदार निखिल बंसल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें