ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमुठभेड़ पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को पैर में लगी गोली, पिस्टल बरामद

मुठभेड़ पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को पैर में लगी गोली, पिस्टल बरामद

दिन दहाडे़ किसान से तीन लाख रुपये की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों व सिंघावली अहीर थाना पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान भारी गोलीबारी...

दिन दहाडे़ किसान से तीन लाख रुपये की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों व सिंघावली अहीर थाना पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान भारी गोलीबारी...
1/ 2दिन दहाडे़ किसान से तीन लाख रुपये की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों व सिंघावली अहीर थाना पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान भारी गोलीबारी...
दिन दहाडे़ किसान से तीन लाख रुपये की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों व सिंघावली अहीर थाना पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान भारी गोलीबारी...
2/ 2दिन दहाडे़ किसान से तीन लाख रुपये की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों व सिंघावली अहीर थाना पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान भारी गोलीबारी...
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 24 May 2019 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दिन दहाडे़ किसान से तीन लाख रुपये की लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों व सिंघावली अहीर थाना पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान भारी गोलीबारी हुई। इसमें दोनों बदमाश पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों से 32 बोर की पिस्टल व एक चोरी की बाइक बरामद की है।

बताया गया कि बदमाश गाजियाबाद के नहाल मंसूरी गांव में दो युवकों की हत्या करने के लिए जा रहे थे। जहां उन्होंने बीच रास्ते में खर्चे के लिए किसानों को लूटा। फिलहाल दोनों बदमाश बागपत जिला अस्पताल में भर्ती है। दोनों शातिर बदमाश स्याना गेट व मुरादनगर थाने के हिस्ट्रीशीटर बताए गए। बदमाशों ने सिंघावली अहीर इंस्पेक्टर को रास्ते से हटाने के लिए उनपर दो मेग्जीन तक खाली कर दीं।

गनीमत रही कि इंस्पेक्टर सहित किसी भी पुलिसकर्मी को कोई क्षति नहीं पहुंची है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के हिसावदा गांव निवासी किसान विजयपाल पुत्र कटार सिंह सराय की पीएनबी शाखा से तीन लाख रुपये लेकर घर लौट रहे थे। सराय-हिसावदा मार्ग पर दो बाइक सवार बदमाश जुल्लू उर्फ जुल्फीकार पुत्र गुलाम मोहम्मद व इमरान पुत्र जमशेद निवासी चिरौड़ी, थाना लोनी गाजियाबाद ने लूट लिया तथा मौके से भाग निकले।

सूचना पर गश्त कर रहे सिंघावली अहीर थानाध्यक्ष उमेश पांडेय ने मय फोर्स बदमाशों का पीछा किया तथा उन्हे कर्मअलीपुर-महेश चौपड़ा मार्ग पर घेर लिया।दोनों बदमाशों व पुलिस के बीच जंगल में मुठभेड़ के दौरान भारी गोली बारी हुई। जहां दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।

दोनों को पैर में ही गोली लगी है। जिन्हे आनन फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। पूछताछ में बदमाश जुल्फीकार ने बताया कि वह दोनों गाजियाबाद के नहाल मंसूरी गांव में दो युवक अनीस व शुभान की रंजिशन हत्या करने जा रहे थे।जहां उन्होने खर्चा चलाने के लिए किसान को लूटा। उक्त दोनों युवकों से उनकी 11-12 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है।

दोनों बदमाशों पर मुरादनगर, स्याना गेट समेत विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में दर्जनों मुकदमें दर्ज है। वहीं सूचना पर सीओ सिटी ओमपाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस बदमाशों का अपराधिक इतिहास टटोलने में लगी हुई है।

इंस्पेक्टर पर चलाईं गोलियां

पुलिस के अनुसार दोनों बदमाशों ने मुठभेड़ के दौरान बीच रास्ते पर मोटरसाइकिल खड़ी कर दी तथा सिंघावली अहीर थानाध्यक्ष उमेश पांडेय को टारगेट बनाकर रास्ते से हटाने के लिए भारी गोलीबारी की। इस दौरान बदमाशों ने दो मैगजीन खाली कर दी। हालांकि इंस्पेक्टर समेत किसी भी पुलिसकर्मी को कोई भी क्षति नहीं पहुंची है।

दिल्ली-एनसीआर के डॉन बनना चाहते हैं बदमाश

जिला अस्पताल में पुलिस की गिरफ्त के बीच बदमाशों ने कहा कि वह दिल्ली एनसीआर के डॉन बनना चाहते हैं। यह कहते हुए उनके चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं थी तथा न ही उनकी आंखों में पुलिस का कोई खौफ था। बदमाश जुल्फिकार व इमरान ने मीडिया से बातचीत करते हुए बेझिझक कहा कि वह खलनायक बनना चहाते है। इसके लिए वह संजय दत्त की खलनायक फिल्म से प्रभावित हुए है। कहा कि जो भी उसके रास्ते में आयेगा वह उसकी हत्या कर देगे। वहीं उसने जेल से छूटने के बाद दोबारा से उक्त नहाल मंसूरी गांव निवासी युवकों की हत्या करने की चेतावनी दी है। उनकी बे लगाम जुबान पुलिस के सामने भी कैंची की तरह चलती दिखाई दी।

दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है, वह किसान से लूटपाट कर भाग रहे थे। दोनों फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती है। उनके पास से बरामद हुई बाइक भी चोरी की है, जो उन्होने अप्रैल में गाजियाबाद के लिंक रोड से चुराई थी। दोनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। दोनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

-शैलेश कुमार पांडेय, पुलिस अधीक्षक, बागपत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें