DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

बागपतसड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Sat, 15 May 2021 03:32 AM
सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

क्षेत्र के गांव हलालपुर मंदिर के पास शुक्रवार की शाम बाइक और कार की भिडंत हो गई, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार चांदनहेड़ी गांव निवासी गजेंद्र पुत्र ईश्वर और मनोज पुत्र पीतम गांव शुक्रवार की शाम अपने खेत से वापस गांव की तरफ जा रहे थे। बताया कि जैसे ही वे बड़ौत-छपरौली मार्ग पर पहुंचे तो बड़ौत की तरफ से आ रही एक कार के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की मोड़ पर भिड़ंत होने के बाद बाइक सवार काफी देर जाकर गिरे और कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची छपरौली पुलिस ने दोनों घायलों को बड़ौत अस्पताल में भेज दिया। जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दोनो ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि कार चालक कार को लेकर छपरौली एक शादी में शामिल होने के लिए आ रहा था। तभी रास्ते में यह घटना हो गई। थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें