ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतरवित हत्याकांड के मुख्यारोपी समेत दो गिरफ्तार

रवित हत्याकांड के मुख्यारोपी समेत दो गिरफ्तार

गाधी उर्फ ग्यासरी गांव में तीन अगस्त को हुई रोहित उर्फ रवित की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और बहन द्वारा परिवार समेत तीन दिन बाद आत्मदाह की...

रवित हत्याकांड के मुख्यारोपी समेत दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 08 Aug 2020 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गाधी उर्फ ग्यासरी गांव में तीन अगस्त को हुई रोहित उर्फ रवित की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और बहन द्वारा परिवार समेत तीन दिन बाद आत्मदाह की चेतावनी देने के बाद पुलिस हरकत में आई, जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर गाधी गांव के जंगल से दो तमंचे और कारतुस बरामद किए। पुलिस ने गिरफ्तारी आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

बता दें कि 3 अगस्त को गाधी उर्फ ग्यासरी गांव म्ंों रोहित उर्फ रवित पुत्र सुरेंद्र की पुराने विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें 11 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने हत्याकांड में दो नामजद आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिसमें तीन दिन में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर मृतक के परिवार ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी।

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी। शुक्रवार की देर रात्रि राष्ट्र वंदना चौक से पुलिस ने मुख्य आरोपी हिमांशु व हरिश्याम को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस व दो खोखे बरामद किए। सीओ ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बागपत जनपद से बाहर जाने की फिराक में किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे।

गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं अभी तक चार आरोपी जेल जा चुके है, जबकि ओमदत्त, कृष्ण, राजू, धर्मेन्द्र, नितिन, हरिशरण, सोहनवीर फरार चल रहे है। सीओ ओमपाल सिंह व कोतवाल मुनेंद्रपाल सिंह का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

लॉकडाउन में बेरोजगार हो गया था हरिश्यामगिरफ्तार आरोपी हरिश्याम ने पूछताछ में बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से पहले वह गुडगांव में एटीएस कंपनी में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन लगने के कारण उसकी नौकरी चली गई और वह बेरोजगार होकर वापस गांव लौट आया था।

अब खेती कर गुजर-बशर कर रहा था। वहीं हिमांशु क्यामपुर गांव के डिग्री कालेज में बीए की पढ़ाई कर रहा है। हिमांशु 25 जुलाई को हुए विवाद में घायल हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें