ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतटीएसआई हमला प्रकरण: फौजी समेत दो का शांतिभंग में चालान

टीएसआई हमला प्रकरण: फौजी समेत दो का शांतिभंग में चालान

यातायात पुलिस पर हमला व पिस्टल छीनने के प्रयास के मामले में पुलिस ने फौजी समेत दो युवकों का शांतिभंग में चालान किया...

टीएसआई हमला प्रकरण: फौजी समेत दो का शांतिभंग में चालान
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 20 Jun 2019 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

यातायात पुलिस पर हमला व पिस्टल छीनने के प्रयास के मामले में पुलिस ने फौजी समेत दो युवकों का शांतिभंग में चालान किया है। गतरात्रि दोनों आरोपियों ने राष्ट्रवंदना चौक पर चेकिंग कर रहे टीएसआई व यातायात पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता व गाली गलौज की थी।

इनमें से एक आर्मी में हवलदार है। इसकी पोस्टिंग फिलहाल पूने चल रही है। दोनों को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।बता दें कि बुधवार की शाम नगर के राष्ट्रवंदना चौक पर टीएसआई लोकेन्द्र शर्मा व यातायात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की ओर से आई-10 कार में शराब के नशे में धुत तीन युवक वहां पहुंचे तथा पुलिस को गाली देकर भाग निकले।

जहां पुलिस ने पीछा कर बड़ौत रोड पर अग्रवाल स्वीट्स के पास दो युवकों को दबोच लिया गया। जबकि उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस दोनों युवकों को कोतवाली ले आई। दोनों सगे भाई है। जिनका नाम शोभित व सुनील पुत्रगण अशोक कुमार निवासी सरूरपुरकलां है। शोभित आर्मी में हवलदार है। जिसकी पोस्टिंग फिलहाल पुने चल रही है।

उधर, पुलिस ने दोनों के खिलाफ दफा 34 व 151 के तहत कार्रवाई की। शाम के समय दोनों को एसडीएम कोर्ट में पेश कर दिया था। एसएसआई सोमपाल सिंह का कहना है कि टीएसआई की तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें