ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमुजफ्फरनगर में विवाहिता से गैंगरेप, जंगल में फेंका

मुजफ्फरनगर में विवाहिता से गैंगरेप, जंगल में फेंका

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद विवाहिता से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी महिला को बेहोशी की हालत में जंगल में फेंककर भाग गए।तितावी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला दो...

मुजफ्फरनगर में विवाहिता से गैंगरेप, जंगल में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 12 Dec 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद विवाहिता से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी महिला को बेहोशी की हालत में जंगल में फेंककर भाग गए।तितावी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला दो दिन पूर्व क्षेत्र के ही दूसरे गांव में बरला-बसेड़ा मार्ग पर बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भिजवाया।

होश में आने पर महिला ने पुलिस को बताया कि वह किसी कार्य से मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर गयी थी, तभी वहां पर तितावी निवासी एक युवक और उसका साथी आ गया।महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में दोनों उसे बाइक पर बैठाकर किसी गुप्त स्थान पर ले गए और गैंगरेप किया। बरला के जंगल में फेंककर भाग गए।थाना प्रभारी आदेश त्यागी का कहना है कि फिलहाल महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 164 के बयान के लिए न्यायालय भेज दिया है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। आगे की कार्यवाही जांच के बाद ही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें