DA Image
1 दिसंबर, 2020|10:13|IST

अगली स्टोरी

यातायात माह शुरू, रैली निकाल कर वाहन चालकों को किया जागरूक

default image

रविवार को पुलिस लाइन के मैदान में यातायात माह का शुभारंभ किया गया। जिसमें पुलिस ने रैली निकालकर वाहन चालकों को सड़क पर सुरक्षित चलने और यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरुक किया। वहीं एसपी ने हरी झंडी दिखाकर जागरुकता रैली को रवानाा किया। इसके अलावा यातायात माह के दौरान अधिक से अधिक लोगों को जागरुक करने के निर्देश दिए।

यातायात माह नवंबर के पहले दिन पुलिस लाइन के मैदान में जागरुकता बाइक रैली का आयोजन किया गया। जहां एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ ओमपाल सिंह, एआरअीओ सुभाष राजपूत, टीएसआई धीरेंद्र कुमार समेत अन्य अधिकारियों ने या तायात नियमों पर प्रकाश डाला और सड़क पर चलते समय नियमों का पालन करने के निर्देश दिए। एसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि जीवन अनमोल है, इसलिए सड़क पर सुरक्षित चले और यातायात नियमों का पालन करें। एसपी ने हरी झंडी दिखाकर जागरुकता बाइक रैली को रवाना किया। जिन्होंने पुलिस लाइन के बाद जिला अस्पताल, कलेक्ट्रेट, राष्ट्र वंदना चौक, होलिका चौक, मैन बाजार, चमरावल रोड समेत अन्य इलाकों में पहुंचकर जागरुक किया।

------

सड़कों पर इन नियमों का करें पालन, 219 चालान काटे

टीएसआई धीरेंद्र कुमार ने बताया कि यातायात माह में विभिन्न कार्यक्रमों से वाहन चालकों को जागरुक किया जाएगा। जिसमें सड़क पर चलते समय दो पहिया वाहन पर हेलमेट जरूर लगाए, तेज गति से वाहन न चलाये, चार पहिया वाहन में सीट बेल्ट जरूर लगाए, शराब पीकर वाहन न चलाये, गलत तरीके से ओवरटेक न करें और सड़क पर सभी सिग्नलों का पालन करें। इससे सड़क पर सफर सुरक्षित होगा। उन्होंने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने के मामले में रविवार को 219 चालान काटे गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Traffic month started vehicle drivers made aware by taking out rally