DA Image
बागपत

तीन ने किया सरेंडर

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:45 PM

तीन ने किया सरेंडर

शहर के स्क्रैप कारोबारी की अंगुली काटने के मामले में सोमवार को तीन आरोपियों ने न्यायालय पहुंचकर सरेंडर कर दिया, जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार शहर के स्क्रैप कारोबारी कय्यूम की 24 सितंबर को अंगुली काट दी गयी थी। जिसमें फरार आरोपी इश्तखार, इसरार उर्फ काला व अरशद ने सरेंडर कर दिया। जिन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस का दावा है कि तीनों आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही थी।

किशोर बरामद

बागपत। कोतवाली पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल के तहत गुमशुदा बच्चे को बरामद किया। जिसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि ऑपरेशन इस्माइल के तहत बच्चों की तलाश जारी रहेगी।

विद्युत कर्मचारियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

बागपत। राज्य विद्युत प्राविधिक कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने सोमवार को डीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमे उन्होंने बताया कि ऊर्जा प्रबंधन कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी कर रहा है। उन्होंने बताया कि चरणबद्ध आंदोलन शुरू हो चुका है और मांगे पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा। कर्मचारी 18 अक्तूबर को 10 बजे से सांय पांच बजे तक मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद 25 अक्तूबर को लखनऊ में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने जल्द से जल्द मांगे पूरी करने की मांग की। इस दौरान जिलाध्यक्ष मोदी राम समेत अन्य मौजूद रहे।

संबंधित खबरें