DA Image
3 अगस्त, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

यमुना नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, दो को बचाया

 यमुना नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूबे, दो को बचाया

यमुना नदी में स्नान करने गए तीन युवक गुरुवार को स्नान करते समय डूब गए। दो युवकों को तो लोगों ने बचा लिया, लेकिन एक युवक अभी भी गायब है। गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हुए हंै। प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद है। उनकी देखरेख में ही रेस्क्यू अभियान चल रहा है।मुजफ्फरनगर नगर के बुढ़ाना के रहने वाले सोनू बालियान की निनाना गांव में बुआ रहती है।

पिछले कई दिनों से वह बुआ के यहां आया हुआ था। गुरुवार की दोपहर वह निनाना गांव के रहने वाले अपने दोस्त संदीप और सागर के साथ नैथला गांव के पास यमुना नदी में नहाने के लिए पहुंचा।। बताया जाता है कि जैसे ही तीनों युवकों ने नहाने के लिए यमुना नदी में छ्लांग लगाई, तो वे डूब गए और उन्होंने बचाव-बचाव का शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी दौड़कर आसपास के खेतों पर काम कर रहे किसान वहां पहुंच गए।

उन्होंने सागर और संदीप को तो बचा लिया, लेकिन सागर का कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस तुरंत ही गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच गई। इसके बाद गोताखोरों ने गायब युवक सोनू की यमुना नदी में तलाश शुरू कर दी।

सूचना मिलते ही एसडीएम बागपत रामनयन और सीओ ओमपाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए। देरशाम तक भी गायब युवक सोनू नहीं मिल सका है। अधिकारियों की देखरेख में रेस्क्यू अभियान जारी है। एसडीएम रामनयन का कहना है कि युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। वहीं गायब युवक सोनू के परिजनों में घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

मोनी का अभी तक नहीं लग सका है सुरागबागपत में गत 11 मार्च को पुराने कस्बे के पास यमुना नदी की धार में नाव डूब गई थी। जिसमें 13 श्रमिक सवार थे। 10 लोगों को तो गोताखोरों ने बचा लिया था, लेकिन 3 महिलाएं यमुना नदी में डूब गई थी। जिनमें से 2 महिलाओं के शवों को तो बरामद कर लिया गया था, लेकिन किशोरी मोनी का कोई सुराग नहीं लग सका था।

एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने भी उसकी तलाश बंद कर दी थी। अब मोनी को यमुना नदी में डूबे डेढ़ माह से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। प्रशासन के साथ ही अब तो उसके परिजनों ने भी उसकी बरामदगी की आस छोड़ दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three friends drowned in Yamuna river two rescued