ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपततीन जुलाई को बागपत पहुंचेंगे हजारों कार्यकर्ता

तीन जुलाई को बागपत पहुंचेंगे हजारों कार्यकर्ता

नगर की दिल्ली रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर बुधवार को रालोद की एक बैठक का आयोजन हुआ,जिसमें वक्ताओं ने कहा कि तीन जुलाई को जिपं अध्यक्ष पद के चुनाव...

तीन जुलाई को बागपत पहुंचेंगे हजारों कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 01 Jul 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर की दिल्ली रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर बुधवार को रालोद की एक बैठक का आयोजन हुआ,जिसमें वक्ताओं ने कहा कि तीन जुलाई को जिपं अध्यक्ष पद के चुनाव के समय रालोद शक्ति प्रदर्शन करेगा। बागपत में हजारों रालोद कार्यकर्ता जुटेंगे। इसके लिए ब्लाकवार कमेटी गठित की गई।

रालोद के राष्ट्रीय सचिव सुखवीर सिंह गठीना ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिपं पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए तैयार रहे। प्रत्याशी व सदस्य अपने स्तर से चुनाव में मतदान करेंगे लेकिन कार्यकर्ताओं को प्रशासन को शक्ति प्रदर्शन दिखाना है। उन्हें दिखाना है कि यदि उन्होंने लोकतंत्र पर वार किया तो उसका अंजाम उन्हें भुगताना पड़ेगा। रालोद ने कभी हिंसा का सहयोग नहीं किया। वह गांधीवादी परंपरा के लोग हैं। बैठक में कार्यकर्ताओं से बसों व ट्रैक्टरों से 3 जुलाई को बागपत में सुबह नौ बजे पहुंचने का आह्वान किया गया। बैठक का संचालन सुरेश राणा व डा. इरफान मलिक ने किया। बैठक में पूर्व विधायक डा. अजय तोमर, पूर्व विधायक गजेन्द्र मुन्ना, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, अरुण तोमर उर्फ बोबी, संजीव मान, कुलदीप उज्जवल, राजू तोमर सिरसली, डा. साहब सिंह, सतीश चौधरी, धीरज उज्जवल, विश्वास चौधरी, रामकुमार चेयरमैन, सतेन्द्र प्रमुख, डा. संजीव आर्य, विकास प्रधान, अमित तोमर, आशुतोष तोमर, नगेन्द्र तोमर, बबली लोयन, राजेन्द्र हेवा, ओमवीर तोमर, मोहित मुखिया आदि लोग मौजूद थे।

--

चौधरी चरण सिंह की विचारधारा के लोगों को एकजुट होना होगा

बड़ौत। बुधवार को रालोद के मीडिया प्रभारी अरुण तोमर उर्फ बोबी ने बड़ौत में अपने प्रतिष्ठान पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी ममता किशोर का पर्चा वापस करने का षड़यंत्र निंदनीय है। इससे बागपत की जनता को बहुत पीड़ा हुई। राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता किसी भी सूरत में लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह सभी तीन जुलाई को सुबह बागपत कलक्ट्रेट के बाहर एकत्र होना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें