Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतकृषि कानून पर ज्ञान बांटने वाले नहीं जानते प्याज और टमाटर में अंतर: अरविंद शर्मा

कृषि कानून पर ज्ञान बांटने वाले नहीं जानते प्याज और टमाटर में अंतर: अरविंद शर्मा

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Wed, 01 Dec 2021 03:10 AM
कृषि कानून पर ज्ञान बांटने वाले नहीं जानते प्याज और टमाटर में अंतर: अरविंद शर्मा

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार किसानों के हितों को ध्यान में रखकर कृषि कानून लेकर आई थी। लेकिन आज कृषि कानूनों पर ऐसे लोग सवाल उठा रहे हैं, ऐसे लोग ज्ञान बांट रहे हैं जो टमाटर और प्याज में अंतर तक नहीं जानते।

अरविंद शर्मा मंगलवार को नगर की कोताना रोड स्थित पंचमुखी मंदिर में आयोजित किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार से पहले भी किसान त्रस्त थे। विपक्ष कहता है कि भाजपा ने किसानों को सबसे ज्यादा से शोषण किया है। यदि ऐसा है तो पिछले 70 साल में पिछली सरकारों ने किसानों के लिए क्या अच्छा कार्य किया? क्यों किसानों की आय दोगुनी नहीं की गई? क्यों किसानों को उनकी फसलों के वाजिब दाम समय पर नहीं दिलाए गए। अब यदि भाजपा सरकार किसानों के लिए कुछ कर रही है तो इतना हंगामा क्यों बरपा रखा है? उन्होंने कहा कि किसानों को केवल गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुनी की जाएगी। अब किसानों के हित में लाए गए कृषि कानून वापस हो गए हैं। भाजपा किसानों की ही सुनेगी। जो कुछ वे कहेंगे, वही कार्य भी होगा।

इस अवसर पर आयोजक दीपक शर्मा, राधेश्याम शर्मा ने अरविंद शर्मा का गरमजोशी के साथ फूल मालाओं से स्वागत एवं सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम शर्मा द्वारा किया गया। सम्मेलन में सुभाष पहलवान, पूर्व विधायक मुकुल उपाध्याय, झारखंड विधायक धूलो महतो, भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर,कुलदीप भारद्वाज,पवनशर्मा, राधेश्याम शर्मा,मुकेश विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

epaper

संबंधित खबरें