ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतहालात: कांवड़ सेवा शिविर समाप्त, पीछे छोड़ गए गंदगी

हालात: कांवड़ सेवा शिविर समाप्त, पीछे छोड़ गए गंदगी

दोघट थाना क्षेत्र के बड़ौत-बुढाना मार्ग व बरनावा-दाहा पर बुधवार को कांवड़ यात्रा के बाद सड़क पर दोनों किनारों पर गंदगी फैली हुई है जिससे बीमारी का खतरा बना हुआ...

हालात: कांवड़ सेवा शिविर समाप्त, पीछे छोड़ गए गंदगी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 01 Aug 2019 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दोघट थाना क्षेत्र के बड़ौत-बुढाना मार्ग व बरनावा-दाहा पर बुधवार को कांवड़ यात्रा के बाद सड़क पर दोनों किनारों पर गंदगी फैली हुई है जिससे बीमारी का खतरा बना हुआ है।

चौगामा क्षेत्र के बड़ौत-बुढाना मार्ग व बरनावा दाहा मार्ग पर हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश, यूपी समेत आदि प्रांतों के लाखों शिवभक्त कांवड़ियां इन रास्तों से गुजरते है। कांवड़ यात्रा के बाद भंडारे का समापन हो गया। उसके बाद डाक कांवड़ का आवागमन शुरू हो गया थी।

श्रद्धालुओं ने डाक कांवड़ में दौड़ रहे कांवडियों को पानी पिलाने में जो प्लास्टिक के गिलास व थर्माकोल की प्लेट का खाना खिलाने में प्रयोग किया गये है। उनसे सड़क पर गंदगी फैला दी है जिससे राहगीरों को परेशान का सामना करना पड़ रहा है।

बड़ौत-बुढाना मार्ग पर बामनौली से लेकर भड़ल चैकपोस्ट तक व बरनावा-दाहा मार्ग पर दाहा से लेकर बरनावा तक सड़क के दोनों तरफ प्लास्टिक के गिलास, थर्माकोल की पत्तल सड़क पर बिखरे पड़े है। भंडारा संचालकों ने इस पर कोई साफ सफाई नही कराई है। सड़क किनारे छोड़कर चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें