ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतअधिवक्ता समेत दो के घरों में लाखो की चोरी

अधिवक्ता समेत दो के घरों में लाखो की चोरी

रविवार की देर रात सिंघावली अहीर गांव मे चोरों ने अधिवक्ता सहित दो घरो को निशाना बनाते हुए लाखो के जेवरात और नकदी चोरी कर लिए। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में...

अधिवक्ता समेत दो के घरों में लाखो की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 25 Jun 2018 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की देर रात सिंघावली अहीर गांव मे चोरों ने अधिवक्ता सहित दो घरो को निशाना बनाते हुए लाखो के जेवरात और नकदी चोरी कर लिए। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

रविवार की रात अज्ञात चोरों ने सिंघावली अहीर गाँव मे दो घरो को अपना निशाना बनाया अधिवक्ता अंकित शर्मा पुत्र बृजपाल शर्मा अपने परिवार के साथ बरामदे में सोए हुए थे।चोरो ने कमरे में घुसकर सेफ अलमारी और संदूक का ताला तोड़कर उसमे रखे 10 तोला सोने के आभूषण और एक किलो चाँदी के आभूषण सहित उसमे रखे पाँच हजार रुपये की नकदी भी चोरी कर फरार हो गए।

अधिवक्ता के परिवार को चोरी का पता उस समय चला जब वह सुबह सोकर उठे उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।इसके अलावा चोरो ने मिंटू पुत्र जगमाल के घर मे घुसकर संदूक का ताला तोड़कर उसमे रखे बीस हजार रुपये नकद,दो तोला सोना,आधा किलो चाँदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुँची सिंघावली अहीर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। चोरी हुए समान की कीमत पांच लाख के करीब बताई जा रही है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें