ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकुत्ते को डंडा मारने का विरोध किया तो पूरे परिवार को पीटा

कुत्ते को डंडा मारने का विरोध किया तो पूरे परिवार को पीटा

कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव में कुत्ते को डंडे मारने का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़...

कुत्ते को डंडा मारने का विरोध किया तो पूरे परिवार को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 11 Jan 2019 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव में कुत्ते को डंडे मारने का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। विरोध करने से गुस्साएं दबंगों ने परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें महिला समेत चार घायल हो गए। घायलों को बागपत सीएचसी में भर्ती कराया गया,जहां एक कि हालत गम्भीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

काठा गांव निवासी मेहरबान ने बताया कि पड़ोस के एक मकान में गली का कुत्ता घुस गया था, जिसे मकान मालिक ने डंडे से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि उसकी बेटी शबनम वहा से गुजर रही थी, जिसने बेजुबान कुत्ते को बेरहमी से न पीटने के लिये कहा। इसी बात पर वह आग बबूला हो गया और अपने आठ-दस साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

जिसमें उसके बेटे आमिर, बेटी शबनम, शोएब व तबशसुम को पीटकर घायल कर दिया। लोगो ने किसी तरह उसके परिवार वालों को बचाया। सूचना मिलने पर पुलिस आनन फानन में काठा गांव पहुंची और घायलों को बागपत सीएचसी में भर्ती कराया। जहा घायलों को उपचार दिया गया और घायल आमिर की हालत गम्भीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। पीड़ित पक्ष की ओर छह लोगों को नामजद करते हुए कोतवाली पर शिक़ायत की।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी करनवीर सिंह का कहना है कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा मामलाकाठा गांव में शुक्रवार को हुआ झगड़ा दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा है। जिसको गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। जानकारी होने के बाद गांव में पुलिस की एक टीम तैनात कर दी गयी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें