ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकेन्द्रीय मंत्री और विधायक ने दी परिजनों को सांत्वना

केन्द्रीय मंत्री और विधायक ने दी परिजनों को सांत्वना

मुकारी गांव मे हुई छात्र की हत्या मामले में चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। बुधवार की शाम केंद्रीय राज्यमंत्री और भाजपा विधायक ने गांव में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और जल्द मामले...

केन्द्रीय मंत्री और विधायक ने दी परिजनों को सांत्वना
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 17 Jan 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मुकारी गांव मे हुई छात्र की हत्या मामले में चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। बुधवार की शाम केंद्रीय राज्यमंत्री और भाजपा विधायक ने गांव में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और जल्द मामले के खुलासे का आस्वाशन दिया।

चार जनवरी को मुकारी गांव निवासी छात्र राजा उर्फ देव पुत्र अजय त्यागी का देवी माँ के जागरण से अपहरण कर लिया था। छात्र का शव 13 जनवरी को मुकारी हिण्डन नदी में पड़ा मिला था, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर हंगामा किया था। मामले के खुलासे को लेकर 14 जनवरी को मेरठ बागपत मार्ग पर जाम लगा दिया था।

बागपत एसपी ने कार्रवाई करते हुए बालैनी एसओ राजपाल सिंह और एसएसआई आनंद प्रकाश को लाइन हाजिर कर दिया था, मगर चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नही लग पाया है, जिससे ग्रामीणो में रोष व्यापत है।

बुधवार की शाम केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह और भाजपा विधायक योगेश धामा गांव में पहुंचे और छात्र के परिजनों को सांत्वना दी। कहा कि दुख की घड़ी में वह उनके साथ हैं। ग्रामीणो और परिजनों ने मंत्री से कहा कि पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है और अभी तक भी कोई सुराग नही लगा पाई है।

उन्होंने जल्द मामले का खुलासा करने की मांग की और पुलिस किसी निर्दोष को मामले में झूठा न फंसा दे।इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री ने आस्वाशन दिया कि आलाधिकारियों से बात कर जल्द ही मामले का खुलासा करवाया जायेगा और किसी निर्दोष को इस मामले में फंसने नही दिया जाएगा, जो आरोपी है उन्हें कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें