DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  उल्लंघन: एसडीएम के गाड़ी की बोनट पर चला तुरुप का इक्का, पिटा गुलाम और बादशाह
बागपत

उल्लंघन: एसडीएम के गाड़ी की बोनट पर चला तुरुप का इक्का, पिटा गुलाम और बादशाह

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Tue, 15 Jun 2021 04:01 AM
उल्लंघन: एसडीएम के गाड़ी की बोनट पर चला तुरुप का इक्का, पिटा गुलाम और बादशाह

कलेक्ट्रेट परिसर में बैठक में पहुंचे बड़ौत एसडीएम की सरकारी गाड़ी की मर्यादा को कर्मचारियों व अन्य सुरक्षाकर्मियों ने तार-तार कर दिया। जहां प्रशासन की गाड़ी के बोनट पर तुरुप का इक्का खूब चला तो वहीं पटखनी खाकर गुलाम व बादशाह की पिटाई भी हुई। जहां घंटों तक एसडीएम की सरकारी गाड़ी पर ताश पत्ते का खेल चलता रहा तो वहीं अधिकारी इससे बेखबर है।

जिले को नियमों का पालन करने और मर्यादा में रहने की सींख देने वाले प्रशासन के कर्मचारी सोमवार को ख्ाुद ही प्रशासन की मर्यादा की गरिमा का उल्लंघन करते नजर आये। मामला इस तरह है कि खेकड़ा एसडीएम दुर्गेश मिश्रा सोमवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित डीएम की बैठक में शामिल होने पहुंचे। जहां एसडीएम के जाने के बाद उनकी सरकारी गाड़ी पर तैनात कर्मचारी व सुरक्षाकर्मियों ने ताश के पत्तों की गड्डी निकाली और सरकारी गाड़ी के बोनट पर रखकर ताश के पत्ते खेलना शुरू कर दिया।

जहां घंटों ताश के पत्ते सरकारी गाड़ी के बोनट पर पटखनी खाते रहे और खेलने वाले कर्मचारी व सुरक्षाकर्मी बार-बार बोनट पर हाथ मारकर तुरुप के इक्के से बादशाह, गुलाम व बेगाम को मात देखे दिखे। जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वहीं सरकारी गाड़ी के बोनट पर ताश के पत्तों का खेल चलने के मामले से अधिकारी बेखबर है।

मैं मीटिंग के लिए कलेक्ट्रेट गया था और काफी समय मीटिंग में ही व्यस्त रहा। सरकारी गाड़ी पर ताश के पत्ते खेलने का मामला संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दुर्गेश मिश्रा, एसडीएम बड़ौत

संबंधित खबरें