DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मवीकलां गांव में दो पक्षों के बीच चले धारदार हथियार

मवीकलां गांव में दो पक्षों के बीच चले धारदार हथियार

कोवाली क्षेत्र के मवीकलां गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चल गए। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से ग्यारह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का बागपत सीएचसी में उपचार कराया, जहां कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

बुधवार को मवीकलां गांव निवासी एक पक्ष से इंद्रपाल, राजसिंह, रामबीर व धर्मबीर पुत्रगण जियालाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने खेत में ज्वार फसल की बुआई का कार्य कर रहे थे। तभी गांव के ही दूसरे पक्ष लेखराम पुत्र रतन, योगेन्द्र व योगेश पुत्रगण वेदराम, प्रवीन पुत्र पप्पू व शशि पत्नी बिजेन्द्र तथा राजबीरी पत्नी पप्पू ने मामूली बात को लेकर गाली गलौच शुरू कर दी। कहा कि उन्होने उनका विरोध किया तो धारदार हथियार से हमला कर दिया।

वहींदूसरे पक्ष का कहना है कि वह उनका झगड़ा जमीन के विवाद को लेकर हुआ है। जिसमें इंद्रपाल पक्ष ने उनकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है तथा उसकी जमीन पर फसल की बुआई कर रहे है।

वही समझाने पर उन्होने उनके साथ गाली गलौच की तथा उनपर हमला कर दिया। वही मामले को लेकर दोनों पक्षों से ग्यारह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बागपत सीएचसी में भर्ती कराया, जहां कई की हालत नाजुक बनी हुई है। बागपत कोतवाल का कहना है कि मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दोषी पाये जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The sharp armor between the two sides in Mavikalam village