ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकार लूट का भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा

कार लूट का भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा

किराये पर लाई गई कार और चालक का मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाश को खेकड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड में बदमाश पैर में गोली लगने...

कार लूट का भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 20 Jan 2021 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

किराये पर लाई गई कार और चालक का मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाश को खेकड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल भी हुआ। पुलिस ने उसके कब्जे से लूटी गई कार मोबाइल और एक तमंचा भी बरामद किया। उपचार दिलवाने के बाद बुधवार कोउसका चालान कर दिया गया। न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

छपरौली थाना क्षेत्र के बुढडा गांव के रहने वाले अंकित कुमार और सचिन शर्मा शातिर किस्म के अपराधी हैं। सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि इन दोनों बदमाशों ने मंगलवार की शाम लूट के उद्देश्य से नोएडा से छपरौली के लिए एक कार किराये पर तय की। कार चालक मौसम कुमार दोनों को कार में बैठा कर देर शाम छपरौली पहुंच गया। वहां कुछ देर रुकने के बाद दोनों फिर कार में सवार हो नोएडा के लिए चल दिए। दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर मंडोला गांव के पास पहुंचते ही दोनों बदमाशों ने चालक मौसम से कार और उसका मोबाइल फोन लूट लिया। उसे हाथ पैर बांधकर वहीं जंगल में डाल दिया। बदमाश सचिन उस की निगरानी के लिए वहीं रुक गया और अंकित कुमार कार और चालक का मोबाइल लेकर वापस बागपत की ओर चल दिया। तभी विभागीय कट्रोल रुम से खेकड़ा क्षेत्र में कार लूट की सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी रवेंद्र सिंह तुरंत ही पुलिस कर्मियों के साथ हाईवे पर पहुंच गए। डूंडाहेड़ा के पास बदमाश अंकित पुलिस को देख कार को छोड़कर डूंडाहेड़ा मार्ग पर पहुंच गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए बदमाश के तलाश शुरू की तो अंकित उसे दिखाई दे गया। पूछताछ के लिए उसे टोका गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें एक गोली उसके पैर में लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से कार चालक का मोबाइल और एक देसी तमंचा मिला। रात में ही उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली प्रभारी रवेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को गिरफ्तार बदमाश अंकित का लूट और जानलेवा हमले आधे की धाराओं में चालान कर दिया गया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। उसके फरार साथी बदमाश सचिन को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें