DA Image
21 अक्तूबर, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

बुधवार बंदी के दिन भी खुला रहा बाजार

default image

कस्बे में इस बार भी बुधवार को साप्ताहिक बंदी के बावजूद कई व्यापारियों ने बाजार में दुकानें खोल डाली। एसडीएम और सीओ ने पुलिस बल के साथ बाजार मेंभ्रमण कर इन खुली दुकानों को बंद कराया। व्यापारियों को फटकार लगाई। बाजार में खड़े वाहनों के चालान कटवाए।

कस्बे के बाजार का बुधवार बंदी का दिन है, लेकिन यहां के कुछ व्यापारी बेलगाम बने हुए हैं। वह बंदी के दिन भी बाजार में दुकान खोल रहे हैं। इस बार भी सुबह-सुबह ही दुकान खोल कर बैठ गए। शिकायत मिलने पर एसडीएम अजय कुमार और सीओ मंगल सिंह रावत पुलिस बल के साथ बाजार में निकल पड़े। उन्हें वहां जो भी दुकान खुली दिखाई थी। उसी के व्यापारी को फटकार लगाई।

बंदी के दिन दुकान न खोलने केकडे निर्देश दिए। बाजार में उन्हें जो भी वाहन खड़े दिखाई दिए। उन सभी केचालान कटवाए। एसडीएम की इस कार्यवाही से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। एसडीएम का कहना है कि सरकार द्वारा निर्धारित मान को और नियमों का पालन कराया जाएगा। किसी को भी इनका उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा जो भी उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि अगले बुधवार वीडियोंग्राफी कराकर खुली दुकानों से जुर्माना वसूलने और दंडित करने की कार्रवाई होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The market remained open even on Wednesday