DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहरे में लिपटा शहर, दोपहर बाद दिखा सूरज

कोहरे में लिपटा शहर, दोपहर बाद दिखा सूरज

1 / 2बुधवार को मौसम ने करवट ली और सुबह से ही जिला घने कोहरे की चादर से ढक गया। कोहरे के चलते लोगों को आने-जाने में परेशानी उठानी पड़ी, खासकर छात्र-छात्राओं और नौकरीपेशा लोगों...

कोहरे में लिपटा शहर, दोपहर बाद दिखा सूरज

2 / 2बुधवार को मौसम ने करवट ली और सुबह से ही जिला घने कोहरे की चादर से ढक गया। कोहरे के चलते लोगों को आने-जाने में परेशानी उठानी पड़ी, खासकर छात्र-छात्राओं और नौकरीपेशा लोगों...

PreviousNext

बुधवार को मौसम ने करवट ली और सुबह से ही जिला घने कोहरे की चादर से ढक गया। कोहरे के चलते लोगों को आने-जाने में परेशानी उठानी पड़ी, खासकर छात्र-छात्राओं और नौकरीपेशा लोगों को। उन्हें कोहरे के बीच से ठंड में ठिठुरते हुए गुजरना पड़ा। वहीं, लोगों ने ठंड से बचाव के लिए अलाव का सहारा लिया।

दोपहर बाद सूर्य देव के दर्शन होने पर लोगों ने कुछ राहत महसूस की।बुधवार को समूचा जनपद कोहरे की चादर से ढक गया। कोहरा इतना घना था कि सामने का कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। कोहरे ने वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिए, जिससे वाहन चालकों को दिन में भी हेड लाइट जलाने को मजबूर होना पड़ा।

इसके बावूजूद भी सड़कों पर वाहन रेंगत नजर आये। वाहन चालक जिस दूरी को एक घंटे में तय करते थे उसी दूरी को तय करने में उन्हें तीन से चार घण्टे का समय लग रहा था। यातायात व्यवस्था पूरी तरह प्रभावित हो गई। बस व ट्रेन अपने निर्धारित समय से काफी लेट पहुंची। जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ा।

यात्री बस अड्डों तथा रेलवे स्टेशनों पर खड़े होकर बस व ट्रेन आने का इंतजार करते रहे। उन्हें बस व ट्रेन के इंतजार में सर्दी में ठिठुरना पड़ा। कोहरे के चलते कई वाहन स्वामियों ने तो अपने वाहनों को सड़कों के किनारे खड़ा कर दिया। उधर कोहरे और ठंड के बीच छात्र-छात्राओं और नौकरीपेशा लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वह कोहरे और ठंड के बीच सिकुडते हुए गुजरने को मजबूर हुए। इसके अलावा लोग अपने घरों में दुबके रहे। वहीं लोगों ने ठंड से निजात पाने के लिए अलाव का भी सहारा लिया।

दोपहर बाद जब सूर्य देवता ने दर्शन हुए तो लोगों को राहत मिली। काफी लोग अपने घरों से निकलकर बाजार में आये और उन्होंने सामानों की खरीदारी की। जिससे बाजार में ग्राहकों की भीड़ बढ़ गई।

उन्होंने बाजार से दैनिक रोजमर्रा के सामानों की खरीदारी की। वहीं दोपहर बाद जब कोहरा छटा तब वह वाहन चालक भी अपने-अपने वाहनों को लेकर अपनी मंजिल की तरफ रवाना हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The city wrapped in fog, the sun show after noon