DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या कर युवती का शव पेट्रोल से जलाया, शिनाख्त नहीं

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के महेशपुर चौपड़ा गांव के जंगल में रजवाहे किनारे एक अज्ञात युवती की हत्या कर उसके शव को पेट्रोल से जला दिया गया। घटना बुधवार की रात्रि की बताई जा रही है। युवती का शव पूरी तरह से जला हुआ है। जबकि गुरुवार की देर शाम तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

उधर, मौके पर पहुंचे सीओ सिटी व थानाध्यक्ष ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटनास्थल से पुलिस ने पेट्रोल के प्रयोग में लाने वाले प्लास्टिक की बोतल, एक चप्पल व युवती की तीन अंगूठियां बरामद की है। वहीं मामले में रिपोर्ट दर्ज कर उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब महेशपुर चौपड़ा में फसल काटने जा रहे कुछ ग्रामीणों की नजर रजवाहे के किनारे बुरी तरह से जले एक युवती के शव पर पड़ी। शव को देखते ही महिलाओं व पुरूषों की चीख निकल पड़ी तथा उन्होने गांव की ओर दौड़ लगा दी।

शोर शराबा होने पर अनेक लोग भी युवती का शव देखने को घटनास्थल पर पहुंच गए तथा मामले की जानकारी पुलिस को दी। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। मौके पर मय फोर्स पहुंचे सीओ सिटी ओमपाल सिंह व सिंघावली अहीर थानाध्यक्ष उमेश कुमार पांडेय ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा युतवी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की उम्र लगभग 18 वर्ष बताई गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती दूसरे क्षेत्र की रहने वाली है, जिसे योजना पूर्वक मौत के घाट उतारने के बाद शिनाख्त छुपाने के लिए पेट्रोल से जलाया गया है।

पुलिस ने घटनास्थल के पास से पेट्रोल के प्रयोग में लेने वाले दो लीटर वाली प्लास्टिक की बोतल भी बरामद की है। सीओ सिटी ओमपाल सिंह का कहना है कि मामले में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं युवती की देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी। उसका शव बुरी तरह से जला हुआ है। क्षेत्र में गुमशुदा हुई युवतियों की सूची तैयार कर सभी के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है। पुलिस जल्द ही युवती की शिनाख्त कर हत्याकांड का खुलासा कर देगी।

दुष्कर्म की आशंका से इंकार

युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका से पुलिस इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि शव पर जो कपड़े चिपके हुए दिखाई दे रहे हैं। उसको देखकर दुष्कर्म की आशंका निराधार है। थाना प्रभारी उमेश कुमार पांडेय का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह सब स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

चप्पल व अंगूठियां बन सकती है जांच का आधार

युवती के चेहरे को देखकर उसकी शिनाख्त करना बेहद मुश्किल है। लेकिन उसके शव के पास पड़ी चप्पल व उसके हाथों की तीन अंगूठियों को जांच का आधार बनाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त जलने के कारण युवती के शरीर पर पहचान योग्य कोई निशान नहीं मिला। वहीं पुलिस ने भी इन सभी वस्तुओं को विवेचना में शामिल कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The body of the victim burnt to death by gasoline not identified