ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतब्लॉक प्रमुख ने सीएम को पत्र भेजकर मांगा आवासीय योजना से मकान

ब्लॉक प्रमुख ने सीएम को पत्र भेजकर मांगा आवासीय योजना से मकान

बड़ौत ब्लॉक प्रमुख सीएम को पत्र भेजकर प्रधानमंत्री आवसीय योजना के तहत मकान की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने जबरन उसके मकान को सील कर दिया है। जिससे वह...

ब्लॉक प्रमुख ने सीएम को पत्र भेजकर मांगा आवासीय योजना से मकान
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 05 Sep 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़ौत ब्लॉक प्रमुख सीएम को पत्र भेजकर प्रधानमंत्री आवसीय योजना के तहत मकान की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने जबरन उसके मकान को सील कर दिया है। जिससे वह अपनी बेटी के साथ रिश्तेदारों के घर रहने को मजबूर है।

सीएम को भेजे पत्र में बड़ौत ब्लॉक की प्रमुख अनीता तोमर ने बताया कि वह इस बार तीसरी बार भाजपा के समर्थन पर बड़ौत ब्लॉक बनी है। बताया कि करीब पांच माह पूर्व पुलिस ने उनका मकान को सील कर दिया,जबकि उसके खिलाफ कोई भी आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है। उसके देवर अनुज पर कई अपराधिक मामले दर्ज है, जो चचिया ससुर का बेटा है, जिसका मकान अलग है। वर्ष 2000 से वह अपने परिवार के साथ उस मकान रह रही थी, जिसे सील किया गया है। वर्ष 2008 में उसके पति की हत्या हो गई थी। मकान सील होने के बाद अपने बच्चों को लेकर रिश्तेदारी में रह रही है। इस मामले में डीएम व एसपी से भी शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। ब्लाक प्रमुख ने सीएम को भेजे पत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना से आवास दिलवाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें