ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतआज 17 केंद्रों पर होगी टीईटी परीक्षा, खुफिया विभाग अलर्ट

आज 17 केंद्रों पर होगी टीईटी परीक्षा, खुफिया विभाग अलर्ट

रविवार को जिले में 17 केंद्रों पर दो पालियों में टीईटी परीक्षा कराई जाएगी। जिसमें दोनों पालियों में 13897 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। वहीं पिछली...

आज 17 केंद्रों पर होगी टीईटी परीक्षा, खुफिया विभाग अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 23 Jan 2022 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को जिले में 17 केंद्रों पर दो पालियों में टीईटी परीक्षा कराई जाएगी। जिसमें दोनों पालियों में 13897 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। वहीं पिछली बार पेपर लीक होने पर टीईटी परीक्षा लीक होने के बाद सख्ती बढ़ा दी गयी है और सघन चेकिंग के बाद ही परीक्षार्थियों को केंद्रों में प्रवेश दिया जाएगा। जिसके लिए शनिवार को अफसरों ने केंद्रों पर जायजा लिया।

रविवार को जिले में 17 केंद्रों पर टीईटी परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रथम पाली में 10 से 12 बजे तक प्राथमिक स्तर पर 8112 और द्वितीय पाली 2.30 बजे से पांच बजे तक चलेगी, जिसमें उच्च प्राथमिक स्तर के 5785 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। जहां परीक्षा नकलविहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए अफसरों ने बारीकि से केंद्रों का निरीक्षण किया। जहां प रीक्षा केंद्रों पर कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जाएगा। वहीं शनिवार को सभी केंद्रों पर व्यवस्थापकों ने सीटिंग व्यवस्था देखी। जहां परीक्षा केंद्रों पर नकलविहीन परीक्षा कराने के कड़े निर्देश दिए गए। वहीं केंद्रों पर नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए अफसरों ने मुन्नाभाईयों पर भी नजर रखीन और सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए। साथ ही सभी केंद्रों पर कोविड गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। डीआईओएस रविंद्र सिंह का कहना है कि सभी केंद्रों पर निष्पक्ष परीक्षा कराई जाएगी।

इन केंद्रों पर होगी टीईटी परीक्षा

टीईटी परीक्षा केंद्रों में राजकीय कन्या बागपत, खेकड़ा के गांधी विद्यालय, जैन कालेज, एमएम डिग्री कालेज, श्री यमुना बागपत, इंटरमीडिएट सरूरपुर, डीएवी टटीरी, चौधरी चरण सिंह वैदिक निनाना, सर्वहित मीतली, आदर्श कालेज डौला, शीलचंद कालेज सराय, श्री नेहरू कालेज पिलाना, श्रीकृष्ण बालैनी, जनता वैदिक कालेज बड़ौत, वीर स्मारक बड़ौत, दिगंबर जैन इंटर और डिग्री कालेज बड़ौत। उच्च प्राथमिक स्तर की परीक्षा के लिए राजकीय कन्या बागपत, खेकड़ा के गांधी विद्यालय, जैन कालेज, एमएम डिग्री कालेज, श्री यमुना बागपत, इंटरमीडिएट सरूरपुर, डीएवी टटीरी, चौधरी चरण सिंह वैदिक निनाना, सर्वहित मीतली, आदर्श कालेज डौला, शीलचंद कालेज सराय को केंद्र बनाया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें