ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसमस्याओं को लेकर डीएम से मिलेंगे शिक्षक

समस्याओं को लेकर डीएम से मिलेंगे शिक्षक

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट की विशेष बैठक गुरुवार को जिला मंत्री दीपक कुमार के आवास अर्जुनपुरम पर आयोजित की गई जिसमें निणर्य...

समस्याओं को लेकर डीएम से मिलेंगे शिक्षक
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 01 Oct 2020 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट की विशेष बैठक गुरुवार को जिला मंत्री दीपक कुमार के आवास अर्जुनपुरम पर आयोजित की गई जिसमें निणर्य किया की समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल जल्द डीएम से मिलेगा।

दीपक कुमार नैन ने बताया कि गत 30 जुलाई को जिला विद्यालय निरीक्षक ओमदत्त के सेवानिवृत्त होने के उपरांत जनपद में लगातार अवस्था का माहौल है। वर्तमान में अनुराधा शर्मा अस्वस्थ होने के कारण वह मेडिकल पर है जिस कारण फिर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय की स्थिति शून्य हो गई । कार्यालय की समस्त कार्रवाई अवरुद्ध हो चुकी है।

लगभग 10 शिक्षकों के चयन वेतनमान के प्रकरण लंबित है। जनपद बागपत में नवनियुक्त शिक्षक के वेतन बाधित हो चुके हैं। अभी नवरात्र और प्रमुख त्योहार इसी माह में है और कुछ विद्यालयों के अगस्त माह के वेतन में देरी के कारण व लंबित प्रकरणों के कारण शिक्षकों में रोष है। बैठक में राघवेंद्र राजगुरु संजीव तौमर विशालराय लोकेंद्र अमरजीत नीरज अरविन्द आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें