ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतताइक्वांडो प्रतियोगिता का हुआ समापन, विजेता सम्मानित

ताइक्वांडो प्रतियोगिता का हुआ समापन, विजेता सम्मानित

जनता वैदिक कॉलेज में चल रही अंतर महाविद्यालयीय दो दिवसीय ताइक्वांडो (महिला/पुरुष) प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो...

ताइक्वांडो प्रतियोगिता का हुआ समापन, विजेता सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 28 Nov 2023 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता वैदिक कॉलेज में चल रही अंतर महाविद्यालयीय दो दिवसीय ताइक्वांडो (महिला/पुरुष) प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया। सभी विजेताओं को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। साथ ही विवि की ताइक्वांडो टीम का भी चयन किया गया।

जनता वैदिक महाविद्यालय में यह प्रतियोगिता 27 से 28 नवंबर तक आयोजित हुई। प्रतियोगिता में 10 महाविद्यालयों के लगभग 50 से अधिक महिला, पुरुष खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के अंतिम दिन मंगलवार को विभिन्न आयु वर्ग में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। सभी विजेताओं को मेडल पहनाकर प्राचार्य डॉ मदनपाल द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डॉ. अरुण सोलंकी, डॉ. श्याम किशोर, डॉ. मनोज शर्मा, डॉ. अमरपाल, डॉ. अनन्त कालखंडे, डॉ. सतेंद्र मलिक, डॉ. अनिल सरोहा, डॉ. रकम सिंह, डॉ. मनोज राणा, डॉ. प्रमेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

परिणाम:

गल्र्स अन्दर 62 भार वर्ग में मेरठ कॉलेज की शगुन ने गोल्ड मेडल, 67 भार वर्ग में एनसीपी नोयडा की रिया भाटी ने गोल्ड, अंडर 73 भार वर्ग में एएस पीजी कॉलेज मवाना की ईशा, 73 भार वर्ग (ऊपर) में सीसीएस की बंधवा वत्स ने गोल्ड मेडल जीता। बॉयज अंडर 54 किलोग्राम भार वर्ग में जेवीसी बड़ौत के अभय बालियान ने गोल्ड, 58 किलोग्राम भार वर्ग में एनसीपीई नोयडा के सूरज यादव ने गोल्ड, अंडर63 भार वर्ग में एनसीपीई नोयडा के मोहित यादव, 68 किलोग्राम भार वर्ग में सीसीएस कैम्पस से वैभव कुमार, अंडर 74 किलोग्राम भार वर्ग में सीसीएस कैंपस से निखिल कुमार, अंडर 80 किलोग्राम भार वर्ग में जेवीसी बड़ौत के सत्यम चौधरी, अंडर 87 किलोग्राम भार वर्ग में जेवीसी बड़ौत के कुसजरा मालिक ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें