ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतरेलवे रोड के झूलते विद्युत तार ऊंचे किए गए

रेलवे रोड के झूलते विद्युत तार ऊंचे किए गए

विद्युत विभाग के अधिकारियों ने कस्बे के रेलवे रोड की महीनों से बनी आ रही है । ज्वलंत समस्या का बुधवार को समाधान कर दिया। एक नया बिजली खंभा लगाकर...

रेलवे रोड के झूलते विद्युत तार ऊंचे किए गए
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 24 Feb 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्युत विभाग के अधिकारियों ने कस्बे के रेलवे रोड की महीनों से बनी आ रही है । ज्वलंत समस्या का बुधवार को समाधान कर दिया। एक नया बिजली खंभा लगाकर मार्ग पर लटके तारों को ऊंचा करा दिया। जिससे दुर्घटनाओं की समस्या का समाधान हो गया।

कस्बे में बिजली लाइनों का जाल फैला हुआ है। यहां के रेलवे रोड की बिजली लाइनें तो काफी पुरानी हो चुकी है। उनके तार भी ढीले होकर लटके हुए थे। आए-दिन उन तारों में बड़े वाहन उलझ रहे थे। जिससे तेज स्पार्किंग के साथ वे टूट कर मार्ग पर गिर रहे थे। पिछले सप्ताह तो तारों में फंसकर अनियंत्रित हुआ एक कैंटर भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष पुष्पेंद्र कुमार की दुकान से टकरा गया था। जिससे दुकान को काफी क्षति पहुंची थी। विभागीय अधिकारियों ने बुधवार को इस ज्वलंत समस्या का समाधान कराया है। उन्होंने भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष की दुकान के पास एक नया बिजली पोल लगवा कर ढीले पड़े तारों की खिंचाई करा दी है। जिससे तार अब काफी ऊंचाई पर पहुंच गए हैं। व्यापारियों का कहना हैकि अब कोई भी वाहन इन तारों में नहीं टकरा सकेगा। जिससे दुर्घटना तो होगी ही नहीं लोगों को बिजली आपूर्ति भी सुचारू रूप में मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें