DA Image
25 सितम्बर, 2020|6:03|IST

अगली स्टोरी

औचक निरीक्षण: जिलाधिकारी ने जेल में बैरकों की तलाशी कराई

औचक निरीक्षण: जिलाधिकारी ने जेल में बैरकों की तलाशी कराई

संवाददाता डीएम ने सोमवार को अधिकारियों और पुलिस बल के साथ जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने वहां बैरकों, बंदियों और उनके बिस्तरों के साथ जेल परिसर की गहनता से तलाशी कराई। जेल अधिकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नियमों का पालन कराने के कड़े निर्देश दिए।

डीएम की इस कार्रवाई से जेल के बंदियों और जेल अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा।डीएम शकुंतला गौतम सोमवार की दोपहर जिला जेल पर पहुंची। जेल में घुसते ही पुलिसकर्मी तीन टीमों में बंट गए। सीओ टीमों के इंचार्ज बन गए। डीएम एडीएम और एएसपी टीमों के सुपर विजन में लग गए। एक घंटे से भी अधिक समय तक इन टीमों ने बैरिकों, बंदियों और उनके बिस्तरों के साथ जेल परिसर के कोने कोने की गहनता से तलाशी कराई।

जेल के भवनों की छतो को भी खंगलवाया, लेकिन कोई भी प्रतिबंधित सामग्री नहीं मिली । इसके बाद डीएम ने भोजनालय का निरीक्षण किया। वहां साफ-सफाई मिले। पेयजल की भी माकूल व्यवस्था पाई गई। इस दौरान डीएम ने जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह समेत सभी जेल अधिकारियोंव कर्मचारियों को जेल में सोशल डिस्टेंस के पालन की व्यवस्था बनाए रखने, सभी बंदियों और कर्मचारियों के लिए मास्क और सैनिटाइजर आदि की व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।

डीएम के तलाशी अभियान से जेल में बंदियों और जेल अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान उनके साथ एडीएम अमित कुमार सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्रा, खेकड़ा और बागपत सीओ सहित भारी पुलिस बल भी था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Surprising inspection District Magistrate searches barracks in jail