Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतबावली गांव में आपूर्ति विभाग की टीम को घेरा-हंगामा

बावली गांव में आपूर्ति विभाग की टीम को घेरा-हंगामा

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Thu, 09 Dec 2021 03:20 AM
बावली गांव में आपूर्ति विभाग की टीम को घेरा-हंगामा

बावली गांव में बुधवार को राशन डीलर के यहां पर स्टॉक कम होने व कालाबाजारी की शिकायत पर गांव पहुंची आपूर्ति विभाग टीम का ग्रामीणों ने घेराव किया। जांच में क्या मिला इसे स्पष्ट नहीं किए जाने पर हंगामा किया। हालांकि टीम का दावा है कि जांच में स्टॉक पूरा मिला। इस मामले में आपूर्ति निरीक्षक ने जिला आपूर्ति अधिकारी सहित प्रशासनिक अफसरों को अवगत करा दिया है।

बुधवार को आपूर्ति निरीक्षक राहुल पटेल के नेतृत्व में टीम गांव पहुंची और स्टॉक की जांच की। जांच के दौरान स्टॉक पूरा मिला। तभी सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण वहां पर पहुंचे । जांच में क्या मिला टीम द्वारा स्थिति स्पष्ट नहीं करने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। ग्राम प्रधान गौरव ने बताया कि पिछलें कई माह से राशन डीलर कालाबाजारी कर रही है। राशन कार्डधारकों को पूरा राशन नहीं दिया जा रहा है। यदि कोई ‌कार्डधारक शिकायत करता है तो उसे राशन न दिएं जाने की धमकी दी जाती है।

आरोप लगाया कि जैसे ही राशन डीलर की शिकायत ग्रामीण आपूर्ति विभाग को करते है तो विभागीय अधिकारी गांव में पहुंचने से पहले ही राशन डीलर को आने की सूचना दे देते हैं, तब तक राशन डीलर अन्य डीलरों से मिलीभगत कर अपना स्टॉक पूरा कर लेता है। बाद में मामला बढ़ने की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। राहुल पटेल ने बताया कि जांच पूरी कर रिपोर्ट अधिकारियों को सौंप दी जाएगी।

epaper

संबंधित खबरें