DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  प्रबंध समिति चुनाव: सुनील पंवार पैनल ने बाजी मारी

बागपतप्रबंध समिति चुनाव: सुनील पंवार पैनल ने बाजी मारी

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 06 Nov 2017 12:42 AM
प्रबंध समिति चुनाव: सुनील पंवार पैनल ने बाजी मारी

राष्ट्रीय इंटर कॉलेज शबगा में रविवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्तों के बीच शांतिपूर्ण तरीके से प्रबंध समिति का चुनाव संपन्न हुआ। मतगणना में सुनील पंवार पैनल ने सभी पदों पर विजय प्राप्त की।

शबगा गांव के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज शबगा में रविवार को शांतिपूर्ण तरीके से प्रबंध समिति के अलावा साधारण सभा का भी चुनाव संपन्न हुआ। चुनाव अधिकारी कृष्णपाल तोमर व सहायक चुनाव अधिकारी राजेंद्र तोमर के निर्देशन में सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई।

तीन बजे तक कड़े सुरक्षा बंदोबस्तों के बीच मतदान हुआ। चार बजे मतगणना शुरू की गई। प्रबंध समिति के चुनाव में कल 8724 मतदाता थे जिनमें से 5677 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनाव में सुनील पंवार व धर्मेंद्र पैनल चुनाव मैदान में थे। सुबह के समय दोनों पैनल के समर्थकों/मतदाताओं में हल्की नोंकझोंक अवश्य हुई, लेकिन चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ।

चुनाव अधिकारी कृष्णपाल तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि सुनील पंवार पैनल को 2977 मत प्राप्त हुए जबकि धर्मेंद्र पैनल को 2575 मत प्राप्त हुए। इस तरह से सुनील पंवार पैनल 402 मतों से विजयी रहा। प्रबंधक पद पर स्वयं सुनील पंवार, अध्यक्ष पद पर शिवकुमार, कोषाध्यक्ष पद पर अक्षय कुमार, महामंत्री पद पर यशवीर सिंह विजयी घोषित हुए। इनके अलावा सदस्य पदों पर अरूण कुमार, उदयवीर सिंह, ब्रह्मपाल सिंह, राजीव कुमार, वीरेंद्र, श्यामसिंह, संदीप कुमार विजयी घोषित हुए हैं।वहीं कॉलेज की साधारण सभा के चुनाव में वीरेंद्र सिंह सभापति, उपसभापति धर्मेंद्र, मंत्री पद पर धर्मेंद्र कुमार विजयी घोषित हुए।

विजयी घोषित होने के बाद विजेता पदाधिकारियों का समर्थकों द्वारा फूल मालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पर्यवेक्षक हुकम सिंह ने चुनाव, मतदान प्रक्रिया पर पैनी नजर बनाए रखी। उन्होंने तथा चुनाव अधिकारी द्वारा विजेता घोषित पदाधिकारियों को प्रमाणपत्र भी दिए।

संबंधित खबरें