DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

नाला के विवाद में काठा गांव में चले लाठी-डंडे

नाला के विवाद में काठा गांव में चले लाठी-डंडे

कोतवाली क्षेत्र के गांव काठा में रविवार की देर रात नाली के विवाद में दो पक्षों जमकर लाठी-डंड़े चले। जिसमें दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनका शांति भंग में चालान कर दिया।गांव काठा के रहने वाले राजू वाल्मीकि व सोहनवीरी के मकान आसपास ही हैं।

सोहनवीरी का आरोप है पडोसी राजू का परिवार नाली से गंदगी निकालकर उनके घर के सामने फेंक देता है, जिससे उनके परिजनों को परेशानी उठानी पड़ रही है। बताया कि रविवार देर रात्रि उन्होंने कूड़ा डालने का विरोध किया तो राजू पक्ष ने उनके घर पर धावा बोल दिया। जहां लाठी-डंड़ों से हमला कर उसके तीन पुत्रों व उसे घायल कर दिया। उसका आरोप है सोमवार को भी आरोपियों ने कार्रवाई उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

वहीं राजू ने सोहनवीरी पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी मुनेंद्रपार्ल ंसह का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच शराब पीने के बाद विवाद हुआ था। इस मामले में एक पक्ष के राजू व विनीत तथा दूसरे पक्ष के रिक्की का शांति भंग में चालान किया गया है।--पाली गांव में दो पक्ष भिड़ेबागपत। क्षेत्र के गांव पाली में रविवार की रात्रि शराब पीने के बाद दो पक्षों के बीच आपस में संघर्ष हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के तीन को को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने उनके विरूद्ध शांति भंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sticks and sticks in Katha village due to Nala dispute