DA Image
9 अक्तूबर, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

हाथरस कांड के विरोध में सपाईयों ने निकाला कैंडिल मार्च

default image

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निर्देश पर सपाइयों ने हाथरस कांड के विरोध में निवाड़ा गांव व पिलाना में कैंडिल मार्च निकाला। सपा जिलाध्यक्ष ने हैवानियत जैसी घटना घटित होने के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की।

सपा जिलाध्यक्ष बिल्लू प्रधान के नेतृत्व में सपाइयों ने निवाड़ा गांव में कैंडिल मार्च निकालते हुए प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही बिटिया को श्रद्धांजलि अर्पित की। कैंडिल मार्च निकालने वालों में रिफाकत प्रधान, समयउद्दीन, कर्मवीर प्रधान, खुर्शीद, विवेक वर्धन, नागेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

इसके अलावा पिलाना ब्लॉक में सपा नेता लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव ने हाथरस कांड को लेकर कैन्डिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि अर्पित। साथ ही भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के बाहर पीड़िता के लिए न्याय मांग रहे सपा कार्यकर्ताओं पर सरकार के इशारे पर पुलिस द्वारा किया गया लाठीचार्ज काफी निंदनीय है। कैंडिल मार्च निकालने वालों में सतीश गौड़, महेश प्रधान, सतपाल प्रधान, रिंकू, लियाकत चौधरी, हरिपाल यादव, मोहित त्यागी, इंतजार मलिक आदि शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sparrows carry out candle march against Hathras incident