ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली

बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली

बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं ने बड़ौत में साइकिल रैली निकाली। रैली नगर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी।...

बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 04 Aug 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं ने बड़ौत में साइकिल रैली निकाली। रैली नगर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी।

वरिष्ठ सपा नेता सुरेंद्र पवार के नेतृत्व में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर महंगाई किसान उत्पीड़न कानून व्यवस्था भ्रष्टाचार बेरोजगारी के विरोध में जनेश्वर मिश्र की जयंती की पूर्व संध्या पर 7 किलोमीटर साइकिल यात्रा निकाली । साइकिल यात्रा औद्योगिक पुलिस चौकी से शुरू होकर शहीदी स्मारक से बड़ौली गांव से औद्योगिक पुलिस चौकी पर समापन हुआ,जहां पर एक गोष्ठी का आयोजन हुआ,जिसमें जनेश्वर मिश्र के जीवन पर प्रकाश डालते हुए सुरेंद्र पवार ने कहा कि उनका जन्म 5 अगस्त 1933 में बलिया के गांव शुभम थाई में हुआ। उन्होंने बलिया में प्राथमिक शिक्षा पूरी करने के बाद 1953 में इलाहाबाद पहुंचे और शिक्षा पूर्ण की और इलाहाबाद को अपना कार्यक्षेत्र बनाया। उन्होंने छात्र नेता रहते हुए कई बार छात्रों के मुद्दों पर आंदोलन किया और 1967 में राजनीतिक सफर शुरू किया। वह समाजवादी नेता और सादगी के लिए पहचाने जाने लगे । वह सात बार केंद्रीय मंत्री बने फिर भी उनके पास अपनी गाड़ी और बंगला नहीं था। इस मौके पर निर्दोष गुप्ता, मोहम्मद नाजिम, निखिल पवार, बृजपाल अमीन, अशोक तोमर, सहदेव सिंह, ओमपाल सिंह, नवाब, समर पाल, सोनू, अबरार, रामबीर, अमित, रफीक इमरान, रियाजुद्दीन ,अंकित गुप्ता, अशोक आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें