DA Image
11 जुलाई, 2020|12:40|IST

अगली स्टोरी

एसपी ने किया यातायात माह का शुभारंभ, रैली निकाली

एसपी ने किया यातायात माह का शुभारंभ, रैली निकाली

1 / 3शुक्रवार से यातायात माह की शुरूआत हो गई। इसके शुभारंभ पर जिले में जागरूकता रैली निकाली...

एसपी ने किया यातायात माह का शुभारंभ, रैली निकाली

2 / 3शुक्रवार से यातायात माह की शुरूआत हो गई। इसके शुभारंभ पर जिले में जागरूकता रैली निकाली...

एसपी ने किया यातायात माह का शुभारंभ, रैली निकाली

3 / 3शुक्रवार से यातायात माह की शुरूआत हो गई। इसके शुभारंभ पर जिले में जागरूकता रैली निकाली...

PreviousNext

शुक्रवार से यातायात माह की शुरूआत हो गई। इसके शुभारंभ पर जिले में जागरूकता रैली निकाली गई। यातयात पुलिसकर्मियों ने पंपलेट वितरित कर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी और यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। इसके अलावा एसपी ने भी वाहन चालकों व ट्रांसपोर्टर को यातायात नियमों की अनदेखी न करने की हिदायत दी है।

यातायात माह के शुभारंभ पर स्थानीय राष्ट्रवंदना चौक पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने फीता काटकर किया। इतना ही नहीं स्कूली बच्चों की रैली को भी एसपी ने ही हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। रैली नगर के राष्ट्रवंदना चौक से होते हुए गांधी बाजार, बड़ा बाजार, पुराना कस्बा व दिल्ली रोड से होते हुए राष्ट्रवंदना चौक पर ही समाप्त हुई।

रैली के दौरान रिक्रूट कैडेट स्लोगन लिखी तख्तियां हाथ में लिए हुए सड़कों से गुजरे। लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। साथ ही यातायात नियमों का पालन करने की भी अपील की। उधर, एसपी ने भी वाहन चालकों, ट्रांसपोर्टर समेत स्कूली बच्चों को यातायात नियमों की जानकारी दी। उन्होने लोगों से अपील की कि वह यातायात नियमों की अनदेखी न करे। उन्होने कहा कि नियमों का पालन करने पर वह असमय होने वाली मौतों पर नियंत्रण कर सकते है। बताया गया कि यातायात माह 30 नवंबर तक मनाया जायेगा।

इस दौरान स्कूल- कालेजों में गोष्ठियां आयोजित कर छात्र-छात्राओं को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया जायेगा। इसके अलावा नेत्र शिविर भी लगाएं जायेगे। लोगों से हेलमेट पहनने की अपील की जायेगी। साथ ही बस अड्डों, पेट्रोल पंपों, रेलवे स्टेशनों और प्रतिष्ठानों पर यातायात माह की पंपलेट लगवाकर अतिक्रमण हटाओं अभियान भी चलाया जायेगा। इस दौरान कार्यक्रम में सीओ ट्रैफिक दिलीप कुमार, एएसपी अनिल कुमार सिंह, आरआइ किशोर रौहतेला, टीएसआई वीरेन्द्र सिंह, संजय प्रजापति, भूपेन्द्र चौहान,समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SP launches traffic month took out rally