ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतहत्याकांड के खुलासे में देरी पर की एसपी ने नाराजगी जताई

हत्याकांड के खुलासे में देरी पर की एसपी ने नाराजगी जताई

एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कंडेरा गांव में भरत व बासौली गांव में फोटोग्राफर हत्याकांड का पुलिस राजफाश नही कर पायी है। सोमवार को एसपी ने थाने...

हत्याकांड के खुलासे में देरी पर की एसपी ने नाराजगी जताई
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 02 Feb 2021 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कंडेरा गांव में भरत व बासौली गांव में फोटोग्राफर हत्याकांड का पुलिस राजफाश नही कर पायी है। सोमवार को एसपी ने थाने पहुंचकर पुलिस टीम को हड़काया और जल्द हत्याकांड का राजफाश करने के निर्देश दिये।

गत 26जनवरी की रात कंडेरा गांव में निर्माणधीन डेरी पर सो रहे भरत की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।मर्तक के पिता विनोद ने दो अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।दो दिन बाद बरवाला मार्ग पर बासौली निवासी फोटोग्राफर ञवणपाल निवासी बासौली की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।जब वह शाम के समय बडौत अपनी दुकान से साईकिल पर घर लौट रहा था।दोनों ही हत्याकांड में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज हुई थी।एक सप्ताह बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ना तो दूर बदमाशों का पता व हत्या का कारण नही जान पायी। जबकि ।हत्याकाण्ड के राजफाश के लिए थाना पुलिस के साथ -साथ एसओजी टीम भी लगी हुई है। सोमवार को एसपी अभिषेक सिंह ने पुलिस टीम की क्लास ली वह हत्याकाण्ड के राजफाश में हुई कार्यवाही की समीक्षा की। उन्होंने टीम का नेत्तृत्व कर रहे थाना प्रभारी शिवप्रकाश को सख्त लहजे में जल्द दोनों हत्याओं के राजफाश के निर्देश दिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें